Homeख़ास खबरेंसिद्धू के PAK PM इमरान को बड़ा भाई कहने के बाद गौतम...

सिद्धू के PAK PM इमरान को बड़ा भाई कहने के बाद गौतम गंभीर का तीखा वार, कहा- अपने बेटे-बेटी को भेजो पहले बॉर्डर

पाकिस्तान के मुख्यमंत्री इमरान खान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के दिये बयान के बाद अब राजनीति शुरू हो गई है। इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर लोगों ने सिद्धू को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। अब मामले पर पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने सिद्धू पर निशाना साधा है।

पाकिस्तान के मुख्यमंत्री इमरान खान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के दिये बयान के बाद अब राजनीति शुरू हो गई है। इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर लोगों ने सिद्धू को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। अब मामले पर पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने सिद्धू पर निशाना साधा है। उन्होंने सिद्धू को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि पहले अपने बेटे या बेटी को बॉर्डर पर भेजो। गौतम गंभीर ने तीखा हमला बोलने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। गंभीर के बयान का समर्थन करने वालों की ट्वीट पर बाढ़ भी आ गई है। हर कोई गंभीर के बयान का समर्थन कर रहा है।

गौतम गंभीर का तीखा वार


गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा-  अपने बेटा या बेटी को बॉर्डर पर भेजो और तब किसी आतंकी देश के प्रमुख को बड़ा भाई बोलो। हालांकि ट्वीट में गंभीर ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका हमला सिद्धू पर ही है। इससे पहले बीजेपी के अमित मालवीय ने सिद्धू के भव्य स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- राहुल गांधी के चहेते नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहते हैं..पिछली बार उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाया था, उनकी जमकर तारीफ की थी।क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि गांधी भाई-बहनों ने अनुभवी अमरिंदर सिंह पर पाकिस्तान से प्यार करने वाले सिद्धू को चुना?

यह भी पढ़े: भव्य स्वागत से खुश हुए नवजोत सिंह सिद्धू, पाकिस्तान के पीएम को बताया अपना बड़ा भाई

बीजेपी ने साधा निशाना


वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सिद्धू का भव्य स्वागत किया गया है। उनका और उनकी पत्नी का स्वागत गुलाब के फूलों से बनी माला से किया गया है। वीडियो में सिद्धू कहते भी नजर आ रहे हैं कि वो उनके बड़े भाई हैं। इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी सिद्धू पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने पहले भी खान और पाकिस्तान की प्रशंसा की थी और पड़ोसी देश की यात्रा के दौरान अपने सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा को गले लगाया था। पात्रा ने कहा कि हालांकि भारत में ऐसे लोग नहीं हैं। यह तुष्टीकरण की राजनीति के लिए किया जा रहा है क्योंकि कांग्रेस अभी भी मानती है कि भारत में एक वर्ग है जो पाकिस्तान की प्रशंसा से खुश होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -