Home ख़ास खबरें Gehlot के विरुद्ध Pilot ने फिर किया प्रतिकार, पेपर लीक पर घेरा...

Gehlot के विरुद्ध Pilot ने फिर किया प्रतिकार, पेपर लीक पर घेरा अपनी ही सरकार

0

Gehlot-Pilot Tussle: राजस्थान चुनावी वर्ष में प्रवेश कर चुका है और जैसे जैसे राज्य सरकार का अंतिम बजट सत्र प्रस्तुत करने का समय निकट आता जा रहा है, वैसे वैसे राज्य कांग्रेस की आंतरिक राजनीतिक घमासान बढ़ता ही जा रहा है। अब गहलोत गुट तथा पायलट गुट में बंटी पार्टी के नेता अपनी निर्णायक कदम उठाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Sachin Pilot का पेपर लीक मामले में अशोक गहलोत पर हमला, बोले-दलालों को नहीं बल्कि सरगनाओं को पकड़ने की करें कोशिश

पेपर लीक को लेकर किया बड़ा प्रहार

कांग्रेस के सचिन पायलट मकर संक्राति के तत्काल पश्चात ही अपने अंतिम प्रयास के रूप में छोटी छोटी जनसभाओं के साथ ही आज एक किसान जनसभा का आयोजन करने जा रहे हैं। इसी क्रम में कल बुधवार को भी सचिन पायलट द्वारा एक जनसभा को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत पर सीधा आक्रमण कर दिया। उन्होंने राजस्थान सरकार में हुए पेपर लीक के विषय पर अशोक गहलोत को घेर लिया। इस सभा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि “यह (पेपर लीक) किसी नेता,मंत्री, पार्टी की बात नहीं है। अब यह कहा जा रहा है कि इसमें कोई अधिकारी,नेता लिप्त नहीं था। लेकिन परीक्षा की कॉपी तिजोरी में बंद होती है। उस तिजोरी में से कॉपी बच्चों तक पंहुंच गई, यह तो जादूगरी हो गई। ऐसे कैसे हो सकता है ?”  

सभा में निरंतर गहलोत पर आक्रामक रहे पायलट ने कहा कि राज्य में कई वर्षों से निरंतर एक के बाद एक कई भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं इससे मन आहत होता है, हमें पुख्ता इंतजाम करना पड़ेगा और लोगों का विश्वास जीतना पड़ेगा।

अशोक गहलोत ने दिया स्पष्टीकरण

आपको बता दें सचिन पायलट द्वारा किये गये प्रहार पर सीएम गहलोत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “राजस्थान एकमात्र राज्य है जहां नकल, पेपर लीक के खिलाफ सख्त प्रावधानों वाला विधेयक पेश किया गया। पेपर लीक मामले में आरोपी अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया और कुछ को स्थायी रूप से परीक्षा में बैठने से रोक दिया गया।”

ये भी पढ़ें: CM Gehlot के निकटस्थ Arvind Mayaram के ठिकानों पर CBI छापा, 1688 करोड़ की अनियमितता के आरोप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version