शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमख़ास खबरें‘कोरोना विवाद’ पर Pilot गुट का भी पलटवार, वायरल वीडियो में कहते...

‘कोरोना विवाद’ पर Pilot गुट का भी पलटवार, वायरल वीडियो में कहते दिखे थे ‘बड़ा कोरोना’

Date:

Related stories

Gehlot-Pilot Tussle: गत दिन ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें अधिकारियों की एक बैठक में सचिन पायलट को वह ‘बड़ा कोरोना’ बोलते सुने गये थे। इसी पर पलटवार करते हुए आज पायलट गुट ने भी गहलोत को उनकी टिप्पणी का प्रतियुत्तर दिया है।

ये भी पढ़ें: Gehlot और Pilot में बढ़ी रार, पायलट को  बताया “बड़ा कोरोना”

सीएम गहलोत ने कसे थे तंज

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के मध्य चुनावी वर्ष में राजनीतिक घमासान निरंतर बढ़ता ही जा रहा है। दोंनों गुटों के मध्य सार्वजनिक सभाओं के माध्यम से निरंतर आरोप प्रत्यारोप चल रहे हैं। राज्य का अंतिम बजट अगले माह ही सीएम अशोक गहलोत द्वारा प्रस्तुत करने की तैयारियों को अंतिम रुप दिया जा रहा है। सभी मंत्रालयों के अधिकारियों के साथ अनवरत बैठकें चल रही हैं।

इसी क्रम में सीएम अशोक गहलोत ने विगत 18 बुधवार जनवरी को कर्मचारी संघ के प्रतिनिधियों की एक बैठक में यह कहते दिखाई दे रहे हैं, मैंने मिलना शुरू किया है… पहले कोरोना आया…हमारी पार्टी में एक ‘बड़ा कोरोना’ घुस गया।

पायलट गुट का भी पलटवार

इसी क्रम में आज पायलट गुट ने भी गहलोत पर पलटवार किया है। पायलट गुट के कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने भी अपनी टिप्पणी में कहा यदि वास्तव में कोरोना है तो ये जानलेवा है तो जल्द से जल्द वैक्सीन की जरुरत है। “कोरोना आ गया है, तो टीकाकरण की आवश्यकता है। अगर सही समय पर सही टीका नहीं आया, तो परिणाम पूरे राजस्थान के लिए घातक होंगे।’’  

इससे पहले सचिन पायलट ने मकर संक्राति के तत्काल पश्चात से ही राज्य में कई छोटी-छोटी जनसभाएं कर रहे थे। उन्होंने 18 जनवरी को एक विशाल किसान सभा की थी। जिसके माध्यम से उन्होंने अपनी ही सरकार पर निरंतर हो रहे पेपर लीक और भर्तियों में हो रही अनियमितताओं  को लेकर प्रहार किया था।

आपको बता दें कि सचिन पायलट इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों तक अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में कोई अंतिम निर्णायक कदम लेना चाहते हैं। क्योंकि निरंतर मिलते पार्टी हाई कमान के आश्वासनों के बाद भी लंबे समय तक की उदासीनता ने पायलट के धैर्य जबाब दे गया।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर ब्रेस्ट दिखाना नहीं होगा जुर्म, Facebook और Instagram क्यों बदलने जा रहे नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories