- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Assembly Election 2022: चुनावों के लिए पीएम मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां, चार जनसभा को करेंगे संबोधित

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए अब थोड़ा ही समय बाकी है। ऐसे में पार्टी अपनी ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। एक हफ्ते बाद गुजरात विधानसभा चुनाव होंगे। जहां बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है। प्रधानमंत्री मोदी आज पालनपुर, मोडासा, दहेगाम और बावला में चार बड़ी रैलियां करेंगे। जहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इन चार बड़ी रैलियों के दौरान पहली रैली पालमपुर में सुबह 11 बजे होगी। इसके बाद 1 बजे दहेगाम में प्रधानमंत्री मोदी लोगों को संबोधित करेंगे। फिर पालनपुर और बावला में रैलियों को संबोधित करेंगें।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

बता दें कि कल 23 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात के दाहोद जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए आदिवासियों को पार्टी का भाई-बहन बताया। पीएम मोदी ने कहा कि “आदिवासियों का आजादी में बड़ा योगदान रहा है। बीजेपी ने आदिवासियों की जिंदगी बदल दी है।” पीएम मोदी ने कांग्रेस और उनकी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “एक आदमी सत्ता में वापसी के लिए पैदल यात्रा कर रहा है और जनजातीय समुदाय की बात कर रहा हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस ने राष्ट्रीय चुनाव में बीजेपी की महिला उम्मीदवार का समर्थन क्यों नहीं किया?”

Also Read- Viral Video: इस सब्जी वाले की इंसानियत देखकर पिघल गया यूजर्स का दिल, पशु को खिलाई सब्जियां

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

प्रधानमंत्री मोदी ने लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि “कांग्रेस ने महिला उम्मीदवार का समर्थन करने की बजाय उसे हराने के लिए अपना उम्मीदवार मैदान में उतारा है। बीजेपी एकलौती पार्टी है, जिसने जनजातीय समुदाय की एक महिला को राष्ट्रपति बनाकर पूरी दुनिया में एक संदेश दिया है। कांग्रेस एक भाई जातिवाद, जातिवाद, संप्रदाय और वोट बैंक की राजनीति का मॉडल चलाती है। इसके अलावा कांग्रेस ने गुजरात समेत पूरे देश को बर्बाद कर दिया है देश की युवा पीढ़ी अब सोच समझ कर फैसला लेती है और गुजरात में भी यह देखने को मिलेगा।”

Also Read- 25KM का माइलेज देती लाखों की Hyundai i20 Car को मात्र 1 लाख 20 हजार रूपए में लाएं घर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल