- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Election 2022: रोड शो के दौरान PM Modi ने दिखाई दरियादिली, काफिला रोक एंबुलेंस को दिया रास्ता, देखिए Video

Gujarat Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर हैं। जहां उन्होंने गुरुवार को अहमदाबाद में करीब 54 किलोमीटर का रोड शो शुरू किया। इस दौरान एक बार फिर पीएम मोदी ने अपनी दरियादिली से गुजरात की जनता मन जीत लिया। प्रधानमंत्री ने उदाहरण पेश करते हुए पीछे से आ रही एंबुलेंस के लिए अपने काफिले को रोकते हुए एंबुलेंस को गुजरने के लिए रास्ता दिया। खबर है कि प्रधानमंत्री का काफिला बेहद तेज़ी से आगे बढ़ रहा था कि तभी अचानक पीछे से एक एंबुलेंस आ गई। जिसके बाद प्रधानमंत्री के सुरक्षा कर्मियों ने काफिले को रोकते हुए एंबुलेंस को पास होने के लिए रास्ता दिया। इससे पहले 9 नवंबर को भी प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल प्रदेश के चंबी गांव में एक एंबुलेंस के लिए अपने काफिले को रोका था।

PM मोदी ने शुरू किया लम्बा रोड शो

प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद शहर में 30 किलोमीटर से अधिक लंबा ‘रोड शो’ किया, जो नरोदा गांव से शुरू हुआ। इस ‘रोड शो’ के दौरान मार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोगों ने फूल बरसाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। बीजेपी कार्यालय के मुताबिक, ‘रोड शो’ अहमदाबाद के पूर्वी हिस्से से होकर गुजरेगा और शहर के चांदखेड़ा क्षेत्र में आईओसी सर्कल पर समाप्त होगा। वहीं ये ‘रोड शो’ हीरावाडी, हाटकेश्वर, मणिनगर, दनिलिम्दा, जीवराज पार्क, घाटलोदिया, नारनपुरा और साबरमती सहित शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरेगा। इस रोड शो के दौरान डिजाइन किए गए वाहन पर खड़े होकर प्रधानमंत्री ने भीड़ की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Election 2022) के पहले चरण में गुरुवार को 89 सीट के लिए मतदान हुआ और दूसरे चरण में शेष 93 सीट के लिए मतदान होगा।

ये भी पढ़ें: AUS VS WI: प्राइवेट पार्ट पर गेंद लगने से बीच मैदान में ही तिलमिला उठा ये बल्लेबाज, VIDEO होश उड़ा देगा

पीएम मोदी ने की जनता से अपील

इससे पहले, पीएम मोदी ने गुजरात के कलोल में जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से पहले के सभी रिकॉर्ड तोड़ देने की अपील की उन्होंने कहा कि “राज्य में एक बार फिर से कमल का फूल खिलना चाहिए। मैं गुजरात का बेटा हूं। इस राज्य ने मुझे जो गुण दिए हैं, गुजरात ने मुझे जो ताकत दी है, जो गुण गुजरात ने मुझे दिए हैं, उन्हीं से अब इन कांग्रेसियों को परेशान कर रहा हूं।” इसके साथ ही पीएम मोदी ने रावण और हिटलर वाले बयान को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि “कांग्रेस पार्टी को तो राम सेतु से भी नफरत है। कांग्रेस में पीएम पद को नीचा दिखाने के लिए इस बात पर कंपीटिशन चल रहा है कि कौन सबसे ज्यादा गाली दे सकता है।”

ये भी पढ़ें: ENG VS PAK: इंग्लैंड की ‘BAZBALL THEORY’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट ZAHID MAHMOOD ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल