- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Election 2022: PM मोदी की रैली में आसमान में उड़ता दिखा ड्रोन, पुलिस ने छानबीन में गिरफ्तार किए 3 आरोपी

Gujarat Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी जनसभाएं आयोजित कर रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी की रैली में एक ड्रोन उड़ाने का मामला सामने आया। मिली जानकारी के मुताबिक रैली गुजरात के अहमदाबाद में चल रही थी और इसी दौरान रैली में प्राइवेट ड्रोन उड़ता हुआ नजर आया। ड्रोन देखने के बाद प्रशासन के बीच भी खलबली मच गई। अहमदाबाद ग्रामीण पुलिस कॉन्स्टेबल अनूप सिंह भरत सिंह ने इसकी छानबीन की और मौके पर ड्रोन भी जब्त किया।

पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया है कि ड्रोन को गिराया नहीं गया था और पुलिस के निर्देश पर ही उसे नीचे उतारा गया। इसमें सबसे हैरानी वाली बात ये रही कि पीएम मोदी की रैली वाला एरिया ‘नो फ्लाइंग जोन’ में होता है। इसके बावजूद भी ड्रोन का उड़ाना यह हैरानी की बात हैं। अब इस मामले को लेकर पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 के तहत 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार हुए तीन लोगों में निकुल रमेश भाई परमार, राकेश कालू भाई भरवाड और राजेश कुमार मांगीलाल प्रजापति के खिलाफ ड्रोन का उपयोग करके वीडियो रिकॉर्ड करने और बावला में पीएम मोदी की यात्रा के दौरान ‘नो ड्रोन फ्लाई जोन’ का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

Also Read- Gold Rate Today: सोने-चांदी के भाव ले रहे हिचकोले, कभी ऊपर कभी नीचे

ड्रोन में नहीं मिला कोई विस्फोटक पदार्थ

अहमदाबाद ग्रामीण पुलिस कॉन्स्टेबल अनूप सिंह ने आरोपी की पहचान की है। इसके अलावा ड्रोन की जांच की गई बीडीडीएस टीम ने फौरन जांच करके बताया कि इसे सिर्फ फिल्म बनाने के लिए उपयोग किया जा सकता हैं। ड्रोन में विस्फोट जैसी कोई भी चीज बरामद नहीं हुई। वहीं आरोपी के पास कोई प्रतिबंधित सामान भी नहीं मिला है। बताया गया है कि आरोपियों को पता नहीं था कि इलाके में ड्रोन प्रतिबंधित है और व्यक्तियों का कोई पुलिस रिकॉर्ड या पिछला अपराधिक इतिहास भी नहीं हैं। वे ऐसे व्यक्ति हैं जो किसी भी राजनीतिक दल या संगठन से जुड़े नहीं है।

Also Read- Rajasthan: CM अशोक गहलोत द्वारा ‘निकम्मा और गद्दार’ कहे जाने पर सचिन पायलट ने दिया जवाब, कहा- ‘ऐसे शब्द शोभा नहीं देते’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल