- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Elections 2022: पीएम मोदी ने किया रावण वाले बयान पर पलटवार, कहा- ‘कांग्रेस पार्टी को है राम सेतु से नफरत’

Gujarat Elections 2022: एक तरफ जहां गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी हैं, वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दूसरे चरण के चुनाव को लेकर चुनावी रैली कर रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने गुजरात के कलोल में जनसभा को संबोधित किया। संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि “2014 से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि भारत मोबाइल फोन में इतनी क्रांति लाएगा। 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था, तब वहां मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, आज 200 से ज्यादा हैं।”

पीएम मोदी ने की जनता से अपील

पीएम मोदी ने जनता से पहले के सभी रिकॉर्ड तोड़ देने की अपील करते हुए कहा कि “राज्य में एक बार फिर से कमल का फूल खिलना चाहिए। मैं गुजरात का बेटा हूं। इस राज्य ने मुझे जो गुण दिए हैं, गुजरात ने मुझे जो ताकत दी है, जो गुण गुजरात ने मुझे दिए हैं, उन्हीं से अब इन कांग्रेसियों को परेशान कर रहा हूं।” इसके साथ ही पीएम मोदी ने रावण और हिटलर वाले बयान को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि “कांग्रेस पार्टी को तो राम सेतु से भी नफरत है। कांग्रेस में पीएम पद को नीचा दिखाने के लिए इस बात पर कंपीटिशन चल रहा है कि कौन सबसे ज्यादा गाली दे सकता है।”

Must Read: GUJARAT ELECTIONS 2022: गुजरात में वोटिंग से पहले मचा बवाल, बीजेपी प्रत्याशी पर हुआ हमला तो कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

यह राम भक्तों का गुजरात है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि “वह खड़गे का सम्मान करते हैं। उन्हें पता है कि वह वैसा ही कहेंगे जो उन्हें कहने के लिए कहा गया है। कांग्रेस पार्टी को नहीं पता कि यह राम भक्तों का गुजरात है। अगर वे लोकतंत्र में विश्वास करते तो इस स्तर तक कभी नहीं जाते। वे एक परिवार में विश्वास करते हैं। वे उस एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और वह परिवार उनके लिए सब कुछ है, लेकिन लोकतंत्र उनके लिए कुछ नहीं है।”

Must Read: CM KEJRIWAL से महिला ने पूछा अतरंगी सवाल, कहा- ‘कहां है आपका मफलर’, देखें VIDEO

खड़गे ने की थी पीएम मोदी की तुलना रावण से

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिर्जुन खड़गे एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी की तुलना रावण से कर चुके हैं। इससे पहले भी कांग्रेस नेता खड़गे ने एक बयान देते वक्त पीएम मोदी के लिए ‘औकात’ शब्द का जिक्र किया था। इसी को लेकर पीएम मोदी ने आज कांग्रेस पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि “लोग जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा। जो अयोध्या में राम या भव्य राम मंदिर के अस्तित्व में विश्वास नहीं करते हैं और राम सेतु का विरोध करते हैं वह लोग मोदी को गाली देने के लिए रामायण से रावण को ले आए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल