Homeख़ास खबरेंHaryana: IPS हेमंत कलसन ने नशे में दुकान में घुसकर विकलांग के...

Haryana: IPS हेमंत कलसन ने नशे में दुकान में घुसकर विकलांग के साथ की मारपीट, गिरफ्तार

पंचकूला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आईपीएस (IPS) हेमंत कलसन को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, हेमंत कलसन पर एक दुकान में घुसकर विकलांग के साथ मारपीट करने व धमकाने का आरोप है. इस बाबत तलविंदर सिंह नाम के शख्श ने पिंजौर पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है.

डीएनपी डेस्क. हरियाणा से बड़ी खबर सामने आई है. पंचकूला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आईपीएस (IPS) हेमंत कलसन को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, हेमंत कलसन पर एक दुकान में घुसकर विकलांग के साथ मारपीट करने व धमकाने का आरोप है. इस बाबत तलविंदर सिंह नाम के शख्श ने पिंजौर पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है. तलविंदर सिंह ने पुलिस में दिए शिकायत में कहा, ‘मैं 75 प्रतिशत विकलांग हूं. मैं और मेरे पिता पानी टैंकर और राशन की दुकान बतौर केयर टेकर चलाते हैं. दुकान के असल मालिक दिवंगत जीत सिंह (पूर्व सरंपच) थे. 12 मई रात 8 बजे एक शख्स अपने आपको हेमंत कलसन (आईजी होमगार्ड) बताते हुए दुकान में घुस गया. वह अपनी गाड़ी में अपने साथ एक लड़की और ड्राइवर के साथ आया. लड़की और हेमंत कलसन शराब के नशे में थे. उन्होंने दुकान में घुसकर मेरे साथ दुर्व्यवहार, गाली-गलौज, मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ की.’

यह भी पढ़ें: High Inflation Rate: मार न डाले महंगाई! आठ साल की रिकॉड ऊंचाई पर पहुंची महंगाई दर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तलविंदर सिंह ने आईपीएस (IPS) हेमंत कलसन से बचाव के लिए पूर्व पार्षद सतविंदर सिंह टोनी को फोन कर उक्त घटना की सूचना दी. मौके पर पूर्व पार्षद सतविंदर सिंह टोनी ने उक्त घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. घटना के कुछ देर के बाद तलविंदर सिंह सतविंदर टोनी के साथ थाने पहुंचा, तो देखा कि आईजी हेमंत कलसन की गाड़ी थाने में खड़ी थी. जिस पर स्थानीय लोगों ने विरोध किया. थाना प्रभारी ने विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि वह हेमंत कलसन और लड़की का मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल जा रहे हैं. बता दें कि पुलिस ने हेमंत कलसन के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: चाडूरा के तहसील ऑफिस में कार्यरत एक कर्मी को आतंकियों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हेमंत कलसन पर बड़ा आरोप लगा था. हेमंत पर आरोप था कि उन्होंने सेक्टर-6 पंचकूला स्थित सिविल अस्पताल में जाकर हंगामा किया था. इतना ही नहीं उन पर नर्स और बाकी स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप लगे थे. आरोपों के मुताबिक हेमंत कलसन नशे में थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पंचकूला पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद इस मामले में कार्रवाई भी की थी. गौरतलब है कि हेमंत कलसन पर लगने वाला यह आरोप पहला नहीं है, इससे पहले भी उन पर कई आरोपों में फंस चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंचकूला में अगस्त 2019 में एक महिला के घर में जबरन घुसकर दुर्व्यवहार के मामले में आईपीएस (IPS) हेमंत कलसन पुलिस के द्वारा गिरफ्तार भी किए जा चुके हैं. हेमंत का छेड़छाड़ और मारपीट करने की वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -