Homeदेश & राज्यराष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर गृह मंत्री अमित शाह ने की बैठक,...

राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर गृह मंत्री अमित शाह ने की बैठक, पढ़ें पूरी खबर

सोमवार को राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यों के डीजीपी के साथ बैठक की. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस बैठक में गृहसचिव अजय कुमार भल्ला, कश्मीर के डीजी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे.

डीएनपी डेस्क: सोमवार को राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यों के डीजीपी के साथ बैठक की. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस बैठक में गृहसचिव अजय कुमार भल्ला, कश्मीर के डीजी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे. बता दें कि आज गृह मंत्रालय ने सीआरपीएफ के डीजी कुलदीप सिंह को जम्मू कश्मीर भेजा है. कुलदीप सिंह एनआईए के भी डीजी हैं. सूत्रों के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में टारगेटेड किलिंग मामले पर गृह मंत्रालय की पूरी स्थिति पर नजर है.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में पिछले 15 दिनों में आंतकियों ने 13 निर्दोष नागरिकों को मौत की नींद सुला दिया है. सेना के जवान जम्मू कश्मीर से आंतकियों को सफाया करने के लिए कई मुहिम चला रही है. वहीं, आतंकी सेना के ऑपरेशन की बौखलाहट में टारगेटेड किलिंग कर रहे हैं. सेना के जवानों ने पिछले 9 दिनों में अलग अलग एनकाउंटर में 13 आतंकी को ढेर किया है. इस साल जनवरी से लेकर अब तक के आँकड़ों के मुताबिक जहां 132 से ज्यादा आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन में मारा है. वहीं 254 आतंकियो को गिरफ्तार भी किया गया है. जम्मू कश्मीर में आंतकी अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं और राह चलते मुसाफिर पर गोली चला रहे हैं. इस सबके बीच गृह मंत्री अमित शाह ने एक बैठक बुलाई है. बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर अमित शाह सभी राज्यों के डीजीपी और आईजी के साथ बैठक करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी इस बैठक में शामिल होंगे

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में टारगेटेड किलिंग मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. जिस पर गृह मंत्रालय की पैनी नजर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआरपीएफ के डीजी कुलदीप सिंह को गृह मंत्रालय ने त्वरित कार्रवाई के लिए जम्मू कश्मीर भेजा है. इस सबके बीच गृह मंत्री अमित शाह ने आज एक बैठक की है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -