- विज्ञापन -

Latest Posts

Hyderabad: 10वीं की छात्रा के साथ पांच सहपाठियों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपी हुए गिरफ्तार

Hyderabad: मंगलवार को 10 वीं कक्षा के तीन छात्रों द्वारा एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की रिपोर्ट सामने आई है। यह घटना हैदराबाद के पास हयातनगर सीमा के भीतर थाटी अन्नाराम की वाईएसआर कॉलोनी की है। रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगरेप की घटना कुछ समय पहले हुई थी। दसवीं कक्षा के तीन छात्र पीड़िता के घर में घुसे और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रों ने कथित तौर पर अपने एक सेल फोन पर पूरे कृत्य को फिल्माया और धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे। उन्होंने वीडियो को लेकर पीड़िता को ब्लैकमेल किया और 10 दिन बाद फिर से सामूहिक दुष्कर्म किया। माता-पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह है मामला

लड़कों ने अपने एक दोस्त के साथ वीडियो साझा किया था जिसे बाद में 20 अन्य छात्रों के साथ साझा किया गया और यह घटना सामने आई। लड़की के पिता ने भी वीडियो प्राप्त किया और उस लड़की से पूछताछ की जिसने उन्हें इस घटना के बारे में बताया था। लड़कों ने शुरुआत में लड़की की नग्न तस्वीरें लीं और उसे ब्लैकमेल करना और उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया। जाहिर तौर पर पिछले चार महीनों से लड़कों द्वारा लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था, और उन्होंने कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। पीड़िता डरी हुई थी और उसने अपने माता-पिता को दुर्व्यवहार के बारे में नहीं बताया। वीडियो के वायरल होते ही जब वह लड़की के पिता तक पहुंची तब उन्हें इस मामले के बारे में जानकारी मिली।

Must Read: NAVJOT SINGH SIDHU जल्द ही हो सकते हैं जेल से रिहा, जानिए वजह

चल रही है जांच

लड़की के माता-पिता ने तुरंत स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Must Read: THE KASHMIR FILES: प्रोपेगेंडा वाले बयान पर इजराइली राजदूत ने मांगी भारत से माफी, कहा- ‘हम शर्मिंदा हैं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल