Home ख़ास खबरें Tamil Nadu में Amit Shah ने किया 2G, 3G और 4G को...

Tamil Nadu में Amit Shah ने किया 2G, 3G और 4G को उखाड़ फेंकने का आह्वान, बोले- ‘किसी धरतीपुत्र को सत्ता दें’

0
Amit Shah in Tamil Nadu

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज 11 जून 2023 को तमिलनाडु दौरे पर थे। जहां से उन्होंने फिर से वंशवादी राजनीति की जड़ पर प्रहार करते हुए कांग्रेस और डीएमके पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने इन पार्टियों को 2G, 3G तथा 4G पार्टियों की संज्ञा दी डाली। उन्होंने तमिल जनता से आह्वान किया कि अब धरतीपुत्रों को सत्ता देने का समय आ गया है। वहीं गृहमंत्री के दौरे से एक दिन पहले 10 जून 2023 को सीएम एमके स्टालिन द्वारा पिछले 9 सालों के तमिलनाडु के लिए किए कामों का हिसाब केंद्र से मांगा गया था। उसका जवाब देते हुए गृह मंत्री शाह ने कहा कि विमानन, यातायात तथा रेलवे जैसी विभिन्न योजनाओं का विवरण गिना दिया।

गृहमंत्री का वंशवाद पर करारा प्रहार

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर देश भर में राज्यों -राज्यों कार्यक्रम आयोजित कर रही भाजपा ने आज आंध्र प्रदेश तथा तमिलनाडु में जनसभाओं को आयोजित किया । जिसमें आज तमिलनाडु के वेल्लोर में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री शाह ने कहा कि ‘कांग्रेस और द्रमुक जैसी पार्टियां 2G, 3G तथा 4G जैसी पार्टियां हैं । मैं 2G स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले की बात नहीं कर रहा हूं। 2G का मतलब 2 पीढ़ियां, 3G का मतलब 3 पीढ़ियां और 4G का मतलब 4 पीढ़ियों से है।’ जिसमें मारन परिवार 2 पीढ़ियों से भ्र्ष्टाचार कर रहा है। करुणानिधि परिवार 3 पीढ़ियों से भ्र्ष्टाचार कर रहा है। राहुल गांधी चौथी पीढ़ी है और 4 पीढ़ियों से सत्ता का आनन्द उठा रहे हैं। अब समय आ गया 2G, 3G तथा 4G को उखाड़ फेंका जाए और तमिलनाडु में किसी धरतीपुत्र को सत्ता दी जाए।

इसे भी पढ़ेः युद्ध में निवाला बने Ukraine के बांध से आई बाढ़ की भयानक त्रासदी, Russia के सामने UN भी हुआ बेबस

तमिल पीएम बनाने का खेला बड़ा दांव

आज की सभा में गृह मंत्री अमित शाह ने भविष्य में किसी तमिल के प्रधानमंत्री बनाने की वकालत कर भाजपा के राजनीतिक भविष्य का बड़ा संकेत दे दिया। जानकारी के मुताबिक आज रविवार 11 जून को दक्षिण चैन्नई में भाजपा पदाधिकारियों की बंद कमरे में हुई बैठक में बड़ा बयान दिया कि ‘ हमें तमिलनाडु के 2 लोगों की कमी खली जो प्रधानमंत्री हो सकते थे। हमने के. कामराज और जी के मूपनार को खोया है। जिनके पीएम न बन पाने के लिए डीएमके जिम्मेदार है।

इसे भी पढ़ेंः Uttarakhand में बढ़ते Love Jihad के मामलों के बीच एक्शन में आया शासन और प्रशासन, उठाया बड़ा कदम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version