Home ख़ास खबरें Kanjhawala कांड में मृतका के परिजनों से मिले Sisodia, कहा Delhi Govt....

Kanjhawala कांड में मृतका के परिजनों से मिले Sisodia, कहा Delhi Govt. देगी एक सदस्य को नौकरी

0

Kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला रोडरेज कांड में हुई लड़की की मृत्यु के उपरांत दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की न्याय दिलाने की घोषणा के साथ साथ 10 लाख रुपए भी देने की घोषणा की थी। आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी मृतका के परिजनों से भेंट की। उनके साथ आप नेता संजय सिंह तथा सौरभ भारद्वाज भी थे।

ये भी पढें: परिवार को देंगे 10 लाख बोले- CM Arvind Kejriwal, मां के उपचार का पूर्ण व्यय भी उठाएगी दिल्ली सरकार 

परिवार के एक सदस्य को देगी नौकरी

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज मृतका अंजलि के परिजनों से मिलने आप नेता संजय सिंह तथा सौरभ भारद्वाज के संग उनके घर पहुंचे। परिजनों के लिए उनके इस असहनीय दुःख में सम्मिलित हो अपनी गहरी संवेदना प्रकट की। डिप्टी सीएम ने कहा कि यह एक क्रूर घटना है चूँकि अंजलि घर की एकमात्र कमाने वाली थी   अतः दिल्ली सरकार परिवार के एक योग्य सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा करती है। उन्होंने घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि  इस घटना में दिल्ली पुलिस की लापरवाही भी उत्तरदायी है।  उन्होंने प्रश्न उठाते हुए कहा आखिर पीसीआर ने यह सब समय रहते क्यों नहीं देखा जबकि अंजलि कई किलोमीटर तक घिसटती गई थी। 

स्वाति मालीवाल ने उठाया मृतका की सहेली पर प्रश्न

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने मृतका की सहेली पर ही उसकी संवेदनहीनता के लिए प्रश्न उठाया है। उन्होंने उससे प्रश्न पूछा कि कैसी सहेली है जो जो अपनी मित्र को पहले तो अकेला जाने के लिए छोड़ देती है और फिर अंजलि की ही गलती को उत्तरदायी ठहरा देती है। वहीं दूसरी तरफ उत्तरदायी पुलिस अधिकारीयों की सेवामुक्ति की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी आज शाम जंतरमंतर पर एक मोमबत्ती मार्च निकालेगी।   

ये भी पढें: CM Arvind Kejriwal बोेले,Kanjhawala में ‘जो हुआ वो बेहद शर्मनाक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version