Homeपॉलिटिक्सUP Election 2022: अखिलेश यादव ने की 'विजय यात्रा' की शुरुआत, BJP...

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने की ‘विजय यात्रा’ की शुरुआत, BJP बोली- मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में अभी से ही सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरु कर दी है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज से अपनी विजय यात्रा की शुरुआत की है

डीएनपी डेस्क: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में अभी से ही सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरु कर दी है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज से अपनी विजय यात्रा की शुरुआत की है. समाजवादी पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह रथ यात्रा उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों से होकर गांवों तक जाएगी. आज से समाजवादी पार्टी की विजय रथ यात्रा की पहले चरण की शुरुआत हुई है. ये विजय रथ यात्रा उत्तर प्रदेश के कानपुर से लेकर हमीरपुर तक को जाएगी. विजय रथ यात्रा के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रदेश के लोगों का हालचाल लेंगे.

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने गंगा मईया को धोखा दिया, जहां साफ होनी थी गंगा आज वैसी ही गंदी हैं. उन्होंने कहा कि कानपुर बड़ा शहर है. यहां कारोबार, रोज़गार है. कानपुर के लोगों ने अपनी बर्बादी देखी है. इस दौरान अखिलेश यादव भाजपा पर हमलावर दिखे. उन्होंने भाजपा को रोजगार छिनने वाला करार दिया. अखिलेश ने अपने समर्थकों का उत्साहवर्धन करते हुए भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र और यूपी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, रोज़गार छीने हैं, मंहगाई बढ़ी है.

आपको बता दें कि एक तरफ अखिलेश यादव ने जहां कानपुर से विजय यात्रा की आज शुरुआत की है. वहीं, उनके चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मथुरा से आज सामाजिक परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है. बता दें कि चाचा-भतीजे के बीच राजनीतिक प्रतिस्पर्धा का दौर जारी है. अभी तक उत्तर प्रदेश की राजनीति में चाचा-भतीजे का अलग-अलग चुनाव लड़ने की तैयारी को बीजेपी अवसर बनाने के जुगत में है. आज अखिलेश यादव के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने वृंदावन स्थित बांके बिहारी की मंदिर में शंख बजाकर अपने इस चुनावी सामाजिक परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है.

अखिलेश यादव मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं- बीजेपी

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की जुगत में मेहनत कर रहे है. वहीं, भाजपा अखिलेश यादव पर निशाना साधने से बाज नहीं आ रही है. भाजपा ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं. 

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img