Karnataka News: BJP कार्यकर्ता के बाद मुस्लिम युवक की चाकू गोदकर हत्या, चेहरा ढककर आए थे हमलावर

Last updated:

Karnataka News: भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के महज 2 दिन बाद कर्नाटक के मैंगलोर से एक और बड़ी खबर सामने आई है। सुरथकल के पास मंगलपेटे के निवासी मोहम्मद फाजिल के रूप में पहचाने जाने वाले एक 23 वर्षीय मुस्लिम व्यक्ति पर मैंगलोर के पास गृह नगर में हमला किया गया । यह भीषण हमला लगभग बेल्लारे में प्रवीण नेट्टारू की हत्या की तरह ही लग रहा था।पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चाकू गोदकर बेरहमी से मुस्लिम युवक की हत्या

बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के पैटर्न का अनुसरण करते हुए अज्ञात नकाबपोश हमलावरों का एक समूह उस शख्स का पीछा करते हैं और फिर बेरहमी से हमला करते हुए चाकू मारते हैं। यह घटना उस समय हुई जब मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई सुरथकल से महज दो घंटे की दूरी पर बेल्लारे में मारे गए प्रवीण नेट्टारू के घर जाने के लिए मैंगलोर में थे। सीसीटीवी क्लिप सुरथकल में एक कपड़ा दुकान के बाहर हुए हमले को कैद कर चुकी है जहां गिरोह आदमी को पीटता हुआ दिखाई देता है। हमलावर भी मौके से भागते नजर आ रहे हैं। हमले के बाद दुकान के कुछ हिस्सों में तोड़फोड़ की गई है।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

यह है पूरी घटना

बता दें कि रात करीब 8 बजे (28 जुलाई को) सूरथकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास एक 23 वर्षीय लड़के पर 4-5 लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया। लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस आयुक्त के अनुसार, उस व्यक्ति पर घातक हथियार से हमला किया गया था और सूरथकल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। मैंगलोर के सुरथकल, मुल्की, बाजपे और पनम्बूर में भी धारा 144 लागू कर दी गई है। पुलिस ने यह भी कहा कि “घटना के पीछे के मकसद और दोषियों की पहचान की जांच की जा रही है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.