Home ख़ास खबरें Lok Sabha Election 2024: सीएम भगवंत मान ने गुजरात में किया रोड...

Lok Sabha Election 2024: सीएम भगवंत मान ने गुजरात में किया रोड शो, AAP ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी, जानें डिटेल

Lok Sabha Election 2024: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात के एक रोड शो में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने जमकर बीजेपी पर हमला बोला।

0
Lok Sabha Election 2024
Bhagwant Mann

Lok Sabha Election 2024: Lok Sabha Election 2024 के पहले चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी पार्टियां चुनाव को लेकर एक्शन मोड में नजर आ रही है। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात के एक रोड शो में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। रोड शो के दौरान मान ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का भी जिक्र किया और बीजेपी पर आरोप लगाया।

सीएम भगवंत मान ने क्या कहा?

सीएम भगवंत मान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “आज गुजरात के लोकसभा क्षेत्र भावनगर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार उमेश मकवाना द्वारा अपना नामांकन पत्र दाखिल करते समय आयोजित रोड शो में शामिल हुए। चारों ओर ताली बजाते लोगों की भीड़ यह साबित कर रही है कि लोक पार्टी उम्मीदों से बढ़कर है। लोकसभा चुनाव में देंगे प्यार। आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने में गुजरात की जनता का बहुत बड़ा योगदान है। आपके प्यार और सम्मान के लिए आप सभी का धन्यवाद”।

भगवंत मान ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला

मान ने रोड शो के दौरान कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी के प्रति तानाशाही सरकार का रवैया देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। उनके साथ जेल में खतरनाक अपराधियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। मोदी सर, क्या लोगों को अच्छे अस्पताल, उत्कृष्ट स्कूल, मुफ्त बस यात्रा, मुफ्त बिजली मिलनी जैसी सुविधाएं देना अपराध है? उन्होंने आगे कहा गुजरात वासियों, आपने पिछले विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को 14 प्रतिशत वोट दिए। आपकी वजह से ही हमारी आम आदमी पार्टी देश में एक राष्ट्रीय पार्टी बनकर उभरी”। जिसके लिए हम आपको हृदय से धन्यवाद देते हैं।

आप ने गुजरात के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने गुजरात के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। वहीं सबसे खास बात यह है कि इस लिस्ट में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का भी नाम है। इसके अलावा संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन समेत अन्य का नाम शामिल है।

Exit mobile version