Homeख़ास खबरेंMadhya Pradesh: कमलनाथ के बयान पर बीजेपी नेता कैलाश ने कसा तंज,...

Madhya Pradesh: कमलनाथ के बयान पर बीजेपी नेता कैलाश ने कसा तंज, कहा- ‘बहुत सारी गाड़ियां खरीद लेनी चाहिए’

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि कांग्रेस से निकलने वालों को वह अपनी कार से छोड़ने जाएंगे। अब कांग्रेस नेता के इसी बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है। बीजेपी नेता कैलाश ने तंज कसते हुए कहा कि अगर कमलनाथ ऐसा सोचते हैं तो उन्हें निश्चित तौर पर बहुत सारी गाड़ी खरीदनी चाहिए। क्योंकि आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल होने की तैयारियों में जुटे है।

कमलनाथ ने पार्टी छोड़ने वालों पर दिया था बयान

रविवार को कमलनाथ ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं पर बयान देते हुए कहा था कि “कोई कांग्रेस पार्टी छोड़कर जाता है तो इसका मतलब यह नहीं कि पार्टी खत्म हो गई। जिसको जाना है जाएं, हम किसी को रोकना नहीं चाहते हैं। कोई अगर अपना भविष्य बीजेपी में सुरक्षित महसूस करता है तो जाए। मैं उसे अपनी मोटर कार दूंगा, मैं किसी को मनाने नहीं जाऊंगा।” दूसरी तरफ रतलाम में एक सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि जिसके मन में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है, वह पार्टी जनता का भला कैसे करेगी।

Also Read: Rajasthan: तूल पकड़ रहा सत्रावसान का मामला, बीजेपी के धरने को गहलोत ने बताया नाटक

कमलनाथ के बयान पर दिया जवाब

बता दें कि सोमवार को कैलाश विजयवर्गीय झोतेश्वर में स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे। इसके बाद कैलाश जबलपुर आए। इसी दौरान बीजेपी नेता ने कमलनाथ के बयान पर दर्ज करते हुए कहा कि अगर कमलनाथ ऐसा सोचते हैं तो उन्हें निश्चित तौर पर बहुत सारी गाड़ी खरीद लेनी चाहिए। इसी बात पर बीजेपी नेता ने कहा कि जब पार्टी के बड़े नेता ही कहने लगी कि जिसे जाना है जाए, कोई फर्क नहीं पड़ता। तो कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं का कितना सम्मान होता होगा। यह समझने वाली बात है।

Also Read: Aam Aadmi Party: ‘आप’ का आरोप-प्रत्यारोप, चुनावों के लिए कार्यक्रम करने से रोक रही भाजपा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -