- विज्ञापन -

Latest Posts

Madhya Pradesh: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान साइकिल चलाते हुए नजर आए राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर चर्चा में है Video

Madhya Pradesh: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों मध्यप्रदेश में है और मध्य प्रदेश में इस यात्रा का आज छठा दिन है। कल रविवार को पद यात्रियों ने इंदौर में रात्रि में विश्राम किया। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में पदयात्रा सुबह इंदौर से उज्जैन के लिए रवाना हुई। इसी बीच रास्ते में एक साइकिल सवार भी यात्रा में शामिल हुआ। जिसके दौरान राहुल गांधी ने कुछ देर तक साइकिल की चलाई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। इस वीडियो को जितेंद्र पटवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

उज्जैन की ओर बड़ी यात्रा

बता दें कि आज सोमवार को सैकड़ों पदयात्रियों का कारवां सूर्य उदय के बाद इंदौर के गणपति चौराहे से उज्जैन की ओर बढ़ा। इस यात्रा की शुरुआत इंदौर से हुई और कांग्रेस के घोषित कार्यक्रम के मुताबिक यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में दाखिल होने से पहले 12 दिन तक पश्चिमी मध्यप्रदेश के मालवा निमाड़ अंचल में 380 किलोमीटर का फासला भी तय करेगी। बीते 6 दिनों में यात्रा मध्यप्रदेश में अपना आधे से ज्यादा सफर पूरा कर चुकी है। इसी बीच अब राहुल गांधी के साथ-साथ पद यात्रियों का कारवां बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन और इंदौर जिले से गुजरा है।

Also Read- DELHI MCD ELECTION 2022: चुनावों से पहले CM केजरीवाल ने क्यों कहा-“मैं गर्व से कहता हूं कि मैं कट्टर ईमानदार हूं”

3,750 किलोमीटर का सफर पूरा करेगी यात्रा

जहां एक तरफ राहुल गांधी आज साइकिल चलाते हुए नजर आए वहीं इससे पहले शनिवार को उन्होंने बुलेट भी चलाई थी। बता दे कि कांग्रेस ने दावा किया है कि इस यात्रा के जरिए वह बढ़ती महंगाई और सामाजिक ध्रुवीकरण जैसे मुद्दों पर आम लोगों में बहस छेड़ने की कोशिश करेगी। 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा अब तक 7 राज्यों से गुजर चुकी है और इस समय मध्य प्रदेश में है। यह यात्रा 3750 किलोमीटर यात्रा करते हुए 12 राज्यों से गुजरेगी और कन्याकुमारी से उत्तर में कश्मीर तक 3,750 किलोमीटर का सफर पूरा करेगी।

Also Read- PUNJAB: CM भगवंत मान ने युवाओं के भविष्य की ओर उठाया कदम, 8 महीने में 21000 युवाओं को दी सरकारी नौकरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल