Homeख़ास खबरेंMaharashtra: बच्चा चोर समझकर 4 साधुओं को लाठी-डंडों से पीटा, वायरल हुआ...

Maharashtra: बच्चा चोर समझकर 4 साधुओं को लाठी-डंडों से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

Maharashtra: महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और दूसरे कई राज्यों में बच्चा चोरी के शक में लोगों को पीटने की खबर सामने आ रही है। इसी कड़ी में महाराष्ट्र के सांगली जिले में 4 साधुओं को बच्चा चोरी के शक में बेरहमी से पीटा गया है। यह घटना सांगली की जाट तहसील के लवंगा गांव की है। यह चारों साधु यहां उत्तर प्रदेश के मथुरा से आए थे और पंढरपुर दर्शन के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग इन साधुओं की भाषा नहीं समझ पाए और बच्चा सोच-समझकर इनको लाठी-डंडों से पीट दिया।

वायरल हुआ वीडियो

इस मामले में अभी तक किसी के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया गया है और मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस का रिएक्शन भी सामने आया है। सांगली के एसपी दीक्षित गेदाम ने कहा है कि हमें कोई शिकायत या औपचारिक रिपोर्ट नहीं मिली हैं और वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। एसपी दीक्षित गेदाम का कहना है कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जानी चाहिए।

Also Read: Punjab News: पड़ोसी राज्य हरियाणा में स्थानांतरित हो सकती है भर्ती रैलियां, नहीं मिल रहा पंजाब सरकार का सपोर्ट

बच्चे से रास्ता पूछने पर की पिटाई

साधुओं के मुताबिक वे उत्तर प्रदेश के मथुरा से कर्नाटक देव दर्शन के लिए आए थे वहां से पंढरपुर दर्शन के लिए जा रहे थे रात के समय गांव के एक मंदिर में धरने के बाद दूसरे दिन सुबह एक बच्चे से रास्ता पूछा और ग्रामीणों को लगा कि वह बच्चा चोर है जिसके बाद उन्हें लाठी-डंडों से पीटा गया। गलतफहमी की वजह से हुई इस घटना की कोई शिकायत या एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस ने घायल साधुओं का इलाज कराया है।

Also Read: Azam Khan News: रामपुर के विधायक आजम खान को पड़ा हार्ट अटैक, डॉ स्नेह की एंजियोप्लास्टी सर्जरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -