Homeख़ास खबरेंMaharashtra Politics: पूरे महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के समर्थन में लगे पोस्टर

Maharashtra Politics: पूरे महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के समर्थन में लगे पोस्टर

Maharashtra Politics: गुवाहाटी होटल में एकनाथ शिंदे के साथ मौजूद शिवसेना के बागी विधायक संजय शिरसाट ने कांग्रेस और NCP के ऊपर शिवसेना को खत्म करने की कोशिश का आरोप लगाया।

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कई स्थानों पर शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के समर्थन में बैनर और होर्डिंग लग गये हैं। शिंदे ने पार्टी के खिलाफ असंतोष की आवाज उठाकर राज्य की महा विकास आघाड़ी सरकार को संकट में डाल दिया है। ठाणे शहर की कोपरी-पंचपखाड़ी सीट से विधायक शिंदे (58) ठाणे-पालघर क्षेत्र के प्रमुख शिवसेना नेता हैं। इसे शिवसेना का मजबूत गढ़ माना जाता है। शिंदे के विद्रोह के मद्देनजर कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने ठाणे शहर, कल्याण और डोंबिवली समेत जिले में अनेक स्थानों पर अपने नेता के समर्थन में होर्डिंग और बैनर लगाये हैं।

ठाणे के पूर्व मेयर और पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश म्हास्के ने शिंदे का समर्थन किया। उन्होंने शिंदे की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ‘‘हम आपके साथ हैं….हम कट्टर हिंदुत्व का समर्थन करते हैं।’’ शिंदे के करीबी माने जाने वाले शिवसेना ठाणे ग्रामीण जिला प्रमुख प्रकाश पाटिल ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें जीवन में जो कुछ मिला है ‘साहेब’ की वजह से मिला है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।

यह भी पढ़े: Delhi News: दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच एक बार फिर टकराव, LG ने रोकी अहम फाइलें

पोस्टर से उद्धव की तस्वीर गायब

अमूमन ऐसे देखा जाता है कि ठाकरे परिवार से बग़ावत करने वालों के ख़िलाफ़ शिवसेना कार्यकर्ता एक हो जाते हैं। ठाकरे परिवार विरोधी या शिवसेना विरोधी पोस्टर-बैनर फाड़ दिए जाते हैं। लेकिन, ठाणे और रायगढ़ के अलग-अलग इलाक़ों में लग रहे पोस्टर अलग कहानी बयां कर रहे हैं। यहां पर शिवसेना कार्यकर्ता भी एकनाथ शिंदे के पक्ष में नज़र आ रहे हैं और समर्थन वाले पोस्टर लगा रहे हैं। इन पोस्टर्स पर उद्धव ठाकरे की तस्वीर ग़ायब है। स्व. बालासाहेब ठाकरे और स्व. आनंद दिघे की तस्वीर के साथ एकनाथ शिंदे नज़र आ रहे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -