Homeख़ास खबरेंJharkhand: कम हाइट के चलते प्रेमी ने धारदार हाथियार से कर दी...

Jharkhand: कम हाइट के चलते प्रेमी ने धारदार हाथियार से कर दी प्रेमिका की हत्या

इंसान का दिमाग बड़ा ही विचित्र होता है जो अजीबोगरीब सोच के चलते कुछ घटनाओं को अंजाम दे बैठता है जिसके बारे में जानकर हैरान होने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचता है। आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की काम हाइट होने के वजह से हत्या कर दी। ये मामला झारखंड राज्य के खूंटी जिले से सामने आ रहा है।

गला रेतकर की हत्या

दरअसल, प्रेमी ने सिर्फ इसलिए अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी, क्योंकि उसकी हाइट कम थी। गांव वाले और जान पहचान के लोग इसके लिए ताने देते थे और लड़की प्रेमी पर लगातार शादी की दबाव बना रही थी। इसके बाद प्रेमी अजीत ने अपनी प्रेमिका की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी।

क्या है पूरा मामला

झारखंड राज्य के खूंटी जिला थाना में प्रेस वार्ता कर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि मामला 5 अक्टूबर 2021 का है। खूंटी थाना के नेयलडीह जंगल में 20 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया था। शव मिलने के बाद 6 अक्टूबर को खूंटी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। मामला दर्ज होने के बाद अनुसंधान के क्रम में युवती की पहचान तुपुदाना थाना क्षेत्र के दुन्दु दरहाटोली निवासी स्वर्गीय मांगू तिरकी की पुत्री अंजलि तिर्की के रूप में की गई।

यह भी पढ़े – पुलिस टीम ने घटनास्थल पर खंगाले सुबूत, CCTV कैमरे को खंगाला, 12 घंटे पूछताछ के बाद आशीष मिश्रा गिरफ्तार

डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि प्रेमी अजीत ने अपनी प्रेमिका को इसलिए मार दिया क्योंकि अंजली शादी के लिए प्रेमी पर दबाव बना रही थी। जबकि गांव वाले प्रेमी अजीत को प्रेमिका के छोटे कद को लेकर लगातार ताना मार रहे थे कि ढेबकी (नाटी या छोटे कद) से शादी करोगे। इस बात को लेकर प्रेमी अजीत कई दिनों से असमंजस में था कि क्या करे। एक दिन अजीत ने अपनी प्रेमिका को खूंटी के जंगल बुलाया जहां दोनों काफी देर तक साथ रहे। उसके बाद अजीत ने प्रेमिका के बैग में रखे सारे कपड़े को बाहर निकाला और जला दिया। प्रेमिका के पूछे जाने पर अजीत ने कहा कि वह नए कपड़े खरीद देगा। उसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और जंगल से अजीत फरार हो गया। गिरफ्तार हत्यारोपी अजीत गाड़ी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, मृतका का मोबाइल और आरोपी का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img