MP Gorantla Madhav Viral Video: महिला के साथ अपने अश्लील वीडियो को आंध्र प्रदेश के सांसद ने बताया फर्जी, किया बड़ा दावा

MP Gorantla Madhav Viral Video: आंध्र प्रदेश में एक सांसद का कथित आपत्तिजनक वीडियो की वजह से सियासी बवाल जारी है। एक अज्ञात महिला के साथ वीडियो कॉल पर हिंदूपुर वाईएसआरसी के सांसद गोरान्तला माधव का कथित रूप से न्यूड वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। माधव पूर्व पुलिस निरीक्षक हैं। वायरल वीडियो ने पब्लिकली टीडी और वाईएसआरसी के बीच एक गरमागरम बहस को बढ़ा दिया है।

वीडियो को किया गया है मॉर्फ

इस बीच सांसद ने टीडी नेताओं पर भारी पड़ते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें बदनाम करने की साजिश रची। सांसद ने कहा कि उन्होंने बदनाम करने के लिए एक वीडियो का इस्तेमाल किया जो जिम में कसरत करते समय लिया गया था। सांसद ने आरोप लगाया, “इस वीडियो को बदसूरत तरीके से मॉर्फ किया गया है ताकि मेरी बदनामी हो सके।”

ये भी पढ़ें: खूबसूरती के साथ-साथ रईसी में भी कई हसीनाओं को मात देती हैं काजोल, करोड़ों की हैं मालकिन

मैं फोरेंसिक लैब टेस्ट सहित किसी भी जांच के लिए हूं तैयार

वीडियो में कॉल करने वाला शख्स एक महिला से न्यूड बात कर रहा था और अपने प्राइवेट पार्ट को दिखा रहा था। वीडियो चैट दूसरे फोन पर रिकॉर्ड की गई थी। गोरान्तला माधव ने आरोप लगाया कि विपक्ष ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया। सांसद ने कहा कि “मैं फोरेंसिक लैब टेस्ट सहित किसी भी जांच के लिए तैयार हूं। टीडी नेताओं को मूल वीडियो पुलिस को सौंपना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा कि मैंने राज्य पुलिस की साइबर अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई है और अनंतपुर के एसपी साजिशकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

मुझे निशाना बनाया जा रहा है

इस बीच, टीडी के कई नेताओं ने महिला के साथ न्यूड वीडियो कॉल के लिए वाईएसआरसी सांसद की आलोचना की। माधव ने कहा कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह एक पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखते हैं और कड़ी मेहनत से अपने रास्ते पर आगे बढ़े हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ऊंची जातियों से जुड़े ‘येलो मीडिया’ निशाना बना रहे हैं। सांसद ने यह भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.