Homeख़ास खबरेंMohali MMS: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल,...

Mohali MMS: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल, रात भर के हंगामे के बाद आरोपी छात्रा गिरफ्तार

Mohali MMS: राजधानी चंडीगढ़ में स्थित मोहाली यूनिवर्सिटी में देर रात एक बड़ा कांड हो गया। यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा ने करीब 60 छात्राओं का नहाते हुए एक वीडियो नहीं बनाया बल्कि उसे वायरल भी कर दिया। एमएमएस आने के बाद इस मामले पर जमकर हंगामा हुआ। रात करीब 2 बजे से हंगामा शुरू हुआ और सुबह तक चला। लड़की पर आरोप है कि उसने हॉस्टल की 60 छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो बनाया और उसे अपनी जान पहचान वाले लड़कों के पास भेज दिया।

60 छात्राओं का नहाते हुए बनाया वीडियो

इस खबर के छात्राओं तक पहुंचने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात तक हंगामा मच गया। पुलिस ने अब आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक करीब 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो को आरोपी छात्रा ने शिमला में रहने वाले अपने एक दोस्त को भेज दिया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। युवक ने इस वीडियो को वायरल किया था। इस घटना के बाद 8 छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन समय रहते उन सभी छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया गया। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इनकार किया है कि छात्राओं में से एक हंगामे के दौरान बेहोश हो गई थी और इसके बाद अस्पताल ले जाया गया।

Also Read- Sanju Samson: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया ए के कप्तान बने संजू सैमसन, दबाव से बीसीसीआई ने लिया फैसला

पुलिस कस्टडी में आरोपी छात्रा

एक वीडियो में स्टाफ की एक मैडम आरोपी छात्रा से वीडियो के बारे में पूछ रही है। स्टाफ की मैडम आरोपी छात्रा को फटकार लगाते हुए लड़की से घिनौने अपराध के बारे में पूछ रही है। जिसमें छात्रा माफी मांग रही है और अन्य छात्राएं उसका वीडियो बना रही हैं। अब वीडियो बनाने वाली छात्रा को पुलिस ने अपनी कस्टडी में लिया है और इस मामले को साइबर क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लड़कियों के बाथरूम के अंदर से वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया था।

Also Read- 2022 Toyota Glanza CNG धांसू माइलेज के साथ होगी लॉन्च, दिल खुश कर देंगे फीचर-कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -