- विज्ञापन -
Homeख़ास खबरेंMP News: आखिर क्यों Video Viral होने के बाद सफाई देते हुए...

MP News: आखिर क्यों Video Viral होने के बाद सफाई देते हुए बोले दिग्विजय सिंह – ‘ना मैं थका हूं और ना ही कमलनाथ’

- Advertisement -spot_img

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह का इंदौर में कथा वाचक प्रदीप मिश्रा के सामने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान थकान वाला एक वीडियो वायरल हुआ था। कथा वाचक प्रदीप मिश्रा की इंदौर में कथा चल रही है। इस कथा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर में प्रदीप मिश्रा से मुलाकात की। इस दौरान इनका एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो का जिक्र करते हुए देखा जा सकता है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लगातार पैदल चलना पड़ रहा है, जिसकी वजह से भी थक गए हैं। अब इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सफाई दी।

दिग्विजय सिंह ने दी सफाई

दिग्विजय सिंह का कहना है कि ‘ना तो मैं थका हूं और ना ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ थके हैं।’ दिग्विजय सिंह ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि “पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मजाक के लिए यह बात जरूर बोल दी होगी लेकिन ना तो मैं थका हूं और ना ही कमलनाथ को थकान हुई है। अभी उनका सफर और बाकी है।” बता दें कि इस ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी ने हर सभा और कार्यक्रम में स्पष्ट कहा है कि 2000 किलोमीटर की यात्रा करने के बावजूद उन्हें थकान नहीं हुई है। कल मंगलवार को राहुल गांधी ने उज्जैन में विशाल आम सभा की थी। इस सभा में उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया।

Also Read- PUNJAB: लोगों को सुविधाएं देने के लिए CM मान ने विकास की ओर बढ़ाया कदम, तहसील कांप्लेक्स बनाने की दी मंजूरी

आज यात्रा का आराम का दिन

बता दें कि आज बुधवार को यात्रा का आराम का दिन है। अब गुरुवार को फिर से भारत जोड़ो यात्रा उज्जैन से शुरू की जाएगी और शुक्रवार को आगरा मालवा जिले में प्रवेश करेगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 26 नवंबर को इंदौर पहुंची थी। अब 4 दिसंबर को यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी और 5 जिलों से होकर गुजरेगी। इस यात्रा की तैयारियों को लेकर दौसा में अनेक मंत्रियों ने दौरा किया और यात्रा का रूट चार्ट भी तैयार किया है।

Also Read- बाजारों में दस्तक देने आ रही HYUNDAI MICRO SUV, कम दाम में मिलेंगे दमदार फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img