- विज्ञापन -

Latest Posts

MP News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगने से कांग्रेस और भाजपा में छिड़ी सियासी जंग

MP News: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब थोड़े समय बाद राजस्थान में प्रवेश करने वाली है। इस यात्रा पर बीजेपी और कांग्रेस के आरोप-प्रत्यारोप अब कोर्ट कचहरी तक भी पहुंच गए हैं। बता दें कि अभी हाल ही में भारत जुड़े यात्रा में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस के राज्य व सांसद विवेक तंखा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए नजर आए हैं। बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर किया तीखा वार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि “भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना, यह भारत जोड़ना है या भारत को तोड़ने वालों को साथ जोड़ना है। पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर भारत तोड़ने का इरादा है। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।” मुख्यमंत्री के इस बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस सांसद विवेक तंखा ने कहा कि “गलत और एडिटेड वीडियो को प्रचारित करना अपराध है। शिवराज जी आप एक सीनियर मुख्यमंत्री और राजनेता है। आपकी पुलिस ने आनंद राय पर गलत वीडियो फॉरवर्ड करने पर अपराध दर्ज किया है। आप तो राजनीति कर रहे हैं।”

Also Read- VIRAL VIDEO: आधी रात को DESI BHABHI ने सरपट दौड़ाई बुलेट, स्वैग देख लोगों के उड़ रहे होश

कांग्रेस मीडिया प्रभारी ने वीडियो को बताया फर्जी

बता दें कि कल शुक्रवार को बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने एक वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया था कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगाया गया। इसके बाद से बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। जहां एक तरफ कांग्रेस की ऑफिशल टि्वटर हैंडल से इस वीडियो को फर्जी बताया गया वहीं कांग्रेस मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए कहा कि “भारत जोड़ो यात्रा को अपार समर्थन मिलता देखकर बौखलाई बीजेपी ने यात्रा को बदनाम करने के लिए वीडियो चलाया है। हम इसके खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं और बीजेपी के ऐसे घिनौने हथकंडो के लिए तैयार है। बीजेपी को करारा जवाब दिया जाएगा।”

Also Read- SONY के लिए मुसीबत बना REALME का 50 INCH 4K UHD SMART TV, मात्र 1,094 में ले थिएटर का मजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल