Homeख़ास खबरेंMP Nikay Chunav: एक मौका AAP को दो, 5 वर्ष बाद सिंगरौली...

MP Nikay Chunav: एक मौका AAP को दो, 5 वर्ष बाद सिंगरौली विकास पर इतिहास लिखेगा – अरविंद केजरीवाल

MP Nikay Chunav: मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की सरगर्मी अपने चरम पर हैं। आम आदमी पार्टी ने भी इस बार चुनावों में दखल दिया है। शनिवार को अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में रोड शो किया। उन्होंने आप प्रत्याशी रानी अग्रवाल के लिए वोट मांगे।

नगर निकाय चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के प्रमुख नेता अपने उम्मीदवारों के समर्थन में जगह-जगह सभाएं और रोड शो कर रहे हैं। इस बीच नगरीय निकाय चुनाव में तीसरे दल के तौर पर आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतार दिया हैं। प्रत्याशियों के समर्थन में और उनके प्रचार के लिए आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मैदान में उतरें है।

सिंगरौली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का रोड शो

दिल्ली और पंजाब जीतने के बाद आम पार्टी अब मध्य प्रदेश जीतने की तैयारी में है। शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिंगरौली पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में रोड-शो किया और आप प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की है।

सिंगरौली में अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात

इस दौरान सिंगरौली में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में BJP-कांग्रेस, कांग्रेस-BJP, यही खेल चल रहा है। ये लोग कुछ काम-धंधा नहीं करते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इनलोगों ने आपस में सेटिंग कर रखी है लेकिन दिल्ली वालों ने ये सेटिंग तोड़ दी और दोनों पार्टियों को उखाड़ फेंका। आज दिल्ली में बहुत काम हो रहा है।

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में कहा कि दिल्ली में हमने स्कूल और अस्पताल ठीक कर दिया है। बिजली भी मुफ्त कर दी है। AAP ईमानदार पार्टी है। हम लोग दूसरे नेताओं की तरह पैसे नहीं खाते हैं। MP की जनता से मेरी अपील है कि एक मौका AAP को दो, हम नगर निगम के सभी मुद्दों का समाधान करेंगे।

यह भी पढ़े: BJP National Executive Meeting: हैदराबाद में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शुरू, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

आम आदमी पार्टी ईमानदार पार्टी है

केजरीवाल ने कहा कि ताल ठोक कर कह सकता हूं कि आम आदमी पार्टी ईमानदार पार्टी है। सबको देखा, इस बार आम आदमी पार्टी को देखिए। 5 वर्ष बाद आपका सिंगरौली विकास पर इतिहास लिखेगा। एक बार आप प्रत्याशी को जिताइए, 5 साल में सिंगरौली का इतिहास बदल दूंगा। जैसे पंजाब और दिल्ली में बिजली फ्री, अन्य सुविधाएं दी हैं। वैसे ही सिंगरौली में वचन पत्र के मुताबिक पूरा काम होगा। सिंगरौली नगर निगम का बजट भी जनता के हिसाब से होगा और जनता बताएगी हमें जो कार्य करना है हम वह कार्य करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

- Advertisement -
Exit mobile version