National Herald Case: ED की कार्रवाई पर राहुल गांधी के तेवर तल्ख, कहा -‘सुनिए बात, हम नरेन्द्र मोदी से नहीं डरते जो करना है करें’

Date:

National Herald Case: कांग्रेस नेता राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड बिल्डिंग के एक हिस्से को सील किए जाने और कांग्रेस मुख्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ाए जाने पर नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ हमलावर हो गए हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड बिल्डिंग स्थित यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर को सील किए जाने और दिल्ली स्थित कांग्रेस दफ्तर के बाहर सुरक्षा बढ़ाए जाने पर बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है लेकिन वह डरने वाले नहीं है।राहुल गांधी ने कहा, ”सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता।”

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक बार फिर कहा कि मोदी-शाह लोकतंत्र के खिलाफ काम कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि वह लोकतंत्र की रक्षा के लिए लड़ते रहेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह देश की रक्षा और समाज में सौहार्द कायम रखने का काम करते रहेंगे। इसी के साथ उन्होंने यह कहते हुए चुनौती दी कि सरकार को जो करना है, कर ले।

ये भी पढ़ें: Delhi News: पुलिस ने जांच के बाद बताया, दिल्ली के रोहिणी में लावारिस सामान में कुछ भी आपत्तिकजनक नहीं मिला

बीजेपी ने भी बोला हमला

यंग इंडिया का दफ्तर सील करने के बाद कांग्रेस ने जमकर हमला बोला था। अब उसका पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि याचना नहीं रण होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग पहले कहते थे कि सत्याग्रह होगा और अब रण की बात कर रहे हैं। आखिर ये लोग क्या चाहते हैं। पात्रा ने कहा किभ्रष्टाचारियों से न रण होगा और न रन होगा। अंग्रेजी में रन का अर्थ भागना होता है और हम इस मसले पर कांग्रेस को भागने नहीं देंगे।

ये भी पढ़ें: Patra Chawl Land Case: शिवसेना नेता संजय राऊत की हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ी, ईडी ने पत्नी वर्षा राउत को भी पूछताछ के लिए बुलाया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related