Homeदेश & राज्यजम्मू-कश्मीर में 16 जगहों पर NIA की छापेमारी, 4 गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में 16 जगहों पर NIA की छापेमारी, 4 गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में आंतकवादियों को पकड़ने का दौर जारी है. सेना से लेकर एनआईए तक ने जम्मू-कश्मीर के उन इलाकों में आंतकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रखा है जिन इलाकों में आंतकवादियों ने वारदात को अंजाम दिया था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी एएनआई ने आज श्रीनगर, पुलवामा और शोपियां समेत16 जगहों पर सघन छापेमारी की. छापेमारी के दौरान एनआईए की टीम ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

डीएनपी डेस्क: जम्मू-कश्मीर में आंतकवादियों को पकड़ने का दौर जारी है. सेना से लेकर एनआईए तक ने जम्मू-कश्मीर के उन इलाकों में आंतकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रखा है जिन इलाकों में आंतकवादियों ने वारदात को अंजाम दिया था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी एएनआई ने आज श्रीनगर, पुलवामा और शोपियां समेत16 जगहों पर सघन छापेमारी की. छापेमारी के दौरान एनआईए की टीम ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि यह चारों लोग आतंकवादी संगठनों को सुविधाएं मुहैया कराते थे.

पाकिस्तान के निर्देश पर आम लोगों की हत्या कर रहे हैं आतंकी

एनआईए ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर, पुलवामा और शोपियां समेत16 जगहों पर छापेमारी कर जिन चार लोगों की गिरफ्तारी की है, उनके नाम वसीम अहमद सोफी, तारिक अहमद डार, बिलाल अहमद मीर और बिलाल फूफू है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन लोगों के पास से नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी एएनआई की टीम ने भारी मात्रा में आंतकी गतिविधियों में लिप्त होने वाले सामान वरामद किए है. बताया जा रहा है कि एनआईए की टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, जेहादी दस्तावेज और संदिग्ध वित्तीय लेनदेन के रिकॉर्ड जब्त किए हैं. बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घाटी में हाल के दिनों में बढ़ी आंतकी गतिविधियों के पीछे पाकिस्तान का हाथ है. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के निर्देश पर ही कश्मीर घाटी में मौजूद सभी आतंकी संगठन स्थानीय लोगों पर हमला कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में आंतकवादियों ने कई वारदात को अंजाम दिया था. आंतकवादियों ने दुकानदार से लेकर राह चलते मुसाफिर तक को गोली मारकर हत्या कर दिया था. जिसके बाद सेना से लेकर एनआईए की टीम ने आंतकवादियों के खिलाफ मोर्चा संभालते हुए कश्मीर घाटी के कई इलाकों में बड़ी कार्रवाई कर रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img