Homeख़ास खबरेंअब समीर वानखेड़े के परिवार के खिलाफ बयानबाजी नहीं कर पाएंगे नवाब...

अब समीर वानखेड़े के परिवार के खिलाफ बयानबाजी नहीं कर पाएंगे नवाब मलिक, कोर्ट ने लगाई रोक

समीर वानखेड़े और नवाब मलिक के बीच चल रही खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है लेकिन अब मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद कुछ राहत की उम्मीद है। अब नवाब मलिक समीर के परिवार के खिलाफ बयानबाजी नहीं कर पाएंगे।

समीर वानखेड़े और नवाब मलिक के बीच चल रही खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है लेकिन अब मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद कुछ राहत की उम्मीद है। अब नवाब मलिक समीर के परिवार के खिलाफ बयानबाजी नहीं कर पाएंगे। कोर्ट ने  समीर वानखेड़े के पिता की याचिका पर नवाब मलिक और उनके परिवार को निर्देश दिया है कि अब वे वानखेड़े फैमिली के खिलाफ कुछ भी पब्लिश नहीं कर पाएंगे। अब सीधे तौर पर वो समीर वानखेड़े की फैमिली के खिलाफ कुछ नहीं कह पाएंगे।

कोर्ट ने तल्ख लहजे में जारी किये निर्देश


कोर्ट में  सुनवाई के दौरान तल्ख लहजे में कहा गया कि  नवाब मलिक VIP हैं इसलिए उन्हें इतने आसानी से सभी डॉक्यूमेंट मिल जाते हैं। वे एक मंत्री हैं और उन्हें ये सब क्या शोभा देता है? कोर्ट में दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हुई। समीर वानखेड़े के वकील ने आरोप लगाया कि नवाब मलिक बार-बार वानखेड़े के परिवार पर हमलावर हैं और परिवार की सामाजिक छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। वो लगातार वानखेड़े की बहन को लेडी डॉन कह रह रहे हैं। उसपर नवाब मलिक ने वकील ने कहा कि फ्लेचर पटेल नाम के शख्स ने ऐसा बोला था और उनके क्लाइंट ने सिर्फ उसे शेयर किया। लेकिन कोर्ट ने इस दलील को खारिज कर दिया और कहा कि अभी कोर्ट में सुनवाई जारी है और बिना फैसला आए किसी पर भी आरोप लगाना गलत है।

यह भी पढ़े:नवाब मलिक ने फोड़ा ट्वीट बम, समीर वानखेड़े को लेकर किया बड़ा खुलासा

समीर वानखेड़े के पिता ने कोर्ट में दायर की थी याचिका

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील दायर की, जिसमें एनसीपी मंत्री नवाब मलिक और उनके अधीन अन्य लोगों को गलत बयानबाजी करने से रोकने के लिए कहा था। बता दें कि आर्यन खान ड्रग मामले के बाद से ही नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं। मंत्री ने वानखेड़े पर कई आरोप लगाए। उन पर भ्रष्टाचार, घूस और अमीर लोगों को फंसा कर पैसा ऐंठने तक के आरोप लगाए। साथ ही उनपर हिंदू ना होकर मुस्लिम होने का भी आरोप लगाया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई दस्तावेज भी शेयर किये थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -