बुधवार, अप्रैल 17, 2024
होमख़ास खबरेंPakistan के बड़बोले नेता शेख राशिद के गिरफ्तार होने से टूटा पूर्व...

Pakistan के बड़बोले नेता शेख राशिद के गिरफ्तार होने से टूटा पूर्व PM इमरान खान का दिल, करेंगे सड़कों पर आंदोलन

Date:

Related stories

Pakistan News: पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था के साथ ही उसका राजनीतिक संकट भी गहराता जा रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के सत्ता से बेदखल होने के बाद से ही वह लगातार पीएम शहबाज शरीफ की सत्ता तथा अपनी सेना पर हमलावर रहे हैं। जिसको लेकर इमरान की सत्ता से ठनी हुई है। इसी कढ़ी में आज इमरान के बेहद करीबी और उनके सरकार के पूर्व गृहमंत्री शेख रशीद को रावलपिंडी से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे पाकिस्तान में एक बार फिर राजनीति क संकट गहराने की आशंका बढ़ गई है।

ये भी पढ़ेंः Pakistan Bomb Blast : फिदायीन हमले से दहला पाकिस्तान, नमाज के दौरान मस्जिद में हुए भीषण बम धमाके में 50 से अधिक नमाजियों की…

पूर्व पाक पीएम हुए आग बबूला

शेख रशीद की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही पीटीआई प्रमुख इमरान खान पाक सरकार पर आग बबूला हो गये हैं। पीटीआई के अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पार्टी ने कहा “आवाज उठाने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार करके, क्या आप महंगाई में भारी वृद्धि को कम कर देंगे? धिक्कार है इस फासीवादी शासन पर! # PakistanUnderFascism”

इमरान खान ने इस गिरफ्तारी पर अपने हैंडल पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है “शेख रशीद की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करते हैं। देश के इतिहास में कभी भी इतनी बदनाम, पक्षपाती और प्रतिशोध की भावना रखने वाली सरकार नहीं थी। सवाल यह है कि क्या दिवालिया हो चुके पाकिस्तान में हमें सड़कों पर आंदोलन के लिए धकेला जा रहा है ?”

पाक के पूर्व डिप्टी स्पीकर कासिम ने की निंदा

पाक नेशनल असेंबली के पूर्व डिप्टी स्पीकर ने भी पूर्व पाक गृहमंत्री शेख रशीद की गिरफ्तारी की निंदा की है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि “नाकाम शासकों के एक समूह ने चुनाव से बचने के लिए सबसे घटिया फंडे अपनाए हैं। वे लोगों के सामने आने से डरते हैं। फवाद चौधरी को कल रात रिहा कर दिया गया। फवाद सहित कई नेताओं की गिरफ्तारी के बाद अब बड़े राजनेता शेखरशीद की गिरफ्तारी सरकार की घटिया राजनीति का हिस्सा है।”

ये भी पढ़ेंः ब्रिटेन की संसद ने ‘India-UK Outstanding Achievers Award’ अवार्ड से सांसद Raghav Chadha का किया सम्मान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories