- विज्ञापन -

Latest Posts

Pakistan: सीक्रेट ऑडियो लीक टेप से पाकिस्तान में मचा हड़कंप, इस मुद्दे पर कर रहे थे बात

Pakistan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज़ शरीफ़ से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान तक के ऑडियो लगातार लीक हो रहे हैं। अब इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान का एक ऑडियो भी सामने आया है। इस ऑडियो में इमरान ख़ान सरकार गिराने के समय ‘कैसे एक मुद्दे को राजनीतिक मुद्दा बनाए’ इस पर बात कर रहे हैं। बता दें कि पहले शाहबाज़ शरीफ़ के तीन ऑडियो लीक होने के बाद इमरान ख़ान का ऑडियो सामने आया।

साइफर शब्द का इस्तेमाल किया

इमरान ख़ान की ये बातचीत तब की बतायी जा रही है जब उनको पद से हटाने की कवायद जारी थी। इस लीग ऑडियो में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान बात कर रहे है कि अप्रैल में उनकी सरकार गिराने की साज़िश के रूप में चित्रित करने के लिए विवादित ‘साइफर’ का फ़ायदा कैसे उठाया जाए। इस लीक ऑडियो में इमरान ख़ान साफ़ साइफर शब्द की बात कर रहे हैं जिसमें पाकिस्तान के राजदूत की एक अमेरिकी अधिकारी के साथ मुलाक़ात का ज़िक्र है।

Also Read- Rajasthan: कनाडा ने भारत के इन राज्यों के लिए जारी की यात्रा एडवाइजरी, जानें क्या है खतरा

ख़ुद हुए शिकार

इस ऑडियो में इसी मुद्दे को राजनीतिक मुद्दा बनाने और इस पर खेलने की बात इमरान ख़ान ने की है। इमरान ख़ान इस ऑडियो में तत्कालीन प्रधान सचिव से बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि हमें अमेरिका से जुड़े मुद्दे पर खेलना चाहिए। जो इमरान ख़ान मौजूद PM शाहबाज़ के बड़े ऑडियो क्लिप का दावा कर रहे थे, वही इमरान ख़ुद इसका शिकार बने हुए हैं।

Also Read- Ind vs SA: दीपक चाहर की वह गेंद जिसे देख रोहित ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल