- विज्ञापन -
Homeख़ास खबरेंपाकिस्तान की नापाक हरकत हुई नाकाम, LOC पर घुसपैठ को BSF ने...

पाकिस्तान की नापाक हरकत हुई नाकाम, LOC पर घुसपैठ को BSF ने रोका

- Advertisement -spot_img

LOC: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। नियंत्रण रेखा पर लगातार पाकिस्तान की घुसपैठ जारी है। बीते शुक्रवार की रात भी तीन जगहों पर घुसपैठ की कोशिश की गयी। लेकिन पाकिस्तान अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका। बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई से घबराकर सभी संदिग्ध पाकिस्तान की तरफ वापस लौट गए।

संदिग्ध पैकेट मिलने की मिली थी सूचना

वहीं दूसरी ओर अमृतसर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास दाओक चौकी के करीब बीती रात लगभग 9:05 बजे एक क्वाडकॉप्टर बरामद किया गया। पाकिस्तान की ओर से एक संदिग्ध ड्रोन की आवाज बीएसएफ की पेट्रोलिंग टीम को सुनाई दी। जवानों ने तुरंत जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। फायरिंग से घबराकर ड्रोन जल्द ही पाकिस्तान की ओर वापस लौटा लिया गया। गुरुवार सुबह जम्मू कश्मीर साम्बा के विजयपुर में ड्रोन से कुछ संदिग्ध वस्तु गिरने की रिपोर्ट सामने आयी थी। पुलिस के अनुसार साम्बा अंतर्राष्ट्रीय सीमा के रामगढ़ सेक्टर इलाके में ड्रोन से कुछ संदिग्ध वस्तुओं के गिराए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना मिलते ही तलाश अभियान को शुरू किया गया। तलाश में एक पैकेट मिला जिसमें आईडी और नकदी मिली है। पुलिस को शक है कि ” यह ड्रोन से गिराया गया है। ” पुलिस अध्यक्ष ने बताया कि “क्षेत्र के एक खेत में संदिग्ध पैकेट मिलने की सूचना मिली थी। जब उस पैकेट को खोला गया तो उसमें दो पिस्टल, एक आईडी, चार मैग्जीन और नगदी प्राप्त हुई है।

Must Read: कांग्रेस के पूर्व विधायक ASIF KHAN हुए गिरफ्तार, SI को धमकाते हुए कहा – ‘भूत बना दूंगा’

चलाया जा रहा है सर्च अभियान

बुधवार को भी जम्मू-कश्मीर के विशेष अभियान समूह (SOG) ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे कई गांवों में सर्च अभियान चलाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि “एसओजी, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने सीमा के उस और से हाल ही में हुए घुसपैठ के प्रयासों के बाद सीमा क्षेत्र में करीब तीन घंटे का सर्च अभियान चलाया।” अधिकारी ने कहा कि ” तलाशी अभियान तड़के एसएम पोरा, रामगढ़ सेक्टर के सप्वाल, नारायणपुर और चमलियाल इलाकों में चलाया गया है।

Must Read: CHINA IPHONE UNREST: चीन की फॉक्‍सकॉन फैक्‍ट्री को लगा बड़ा झटका, 20 हजार कर्मचारियों ने छोड़ी नौकरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img