Homeख़ास खबरेंPM Modi Birthday: प्रधानमंत्री के बर्थडे से पहले चर्चा में है '56...

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री के बर्थडे से पहले चर्चा में है ’56 इंच मोदी जी थाली’, आप भी जीत सकते हैं 8.50 लाख रुपये

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानी 17 सितंबर को जन्मदिन है। यह जन्मदिन प्रधानमंत्री देशवासियों और प्रधानमंत्री के लिए बेहद खास है। इस मौके पर दिल्ली के एक होटल में स्पेशल थाली बनाई गई है। इस थाली में 56 व्यंजन होंगे जिसमें ग्राहकों को वेज और नॉनवेज दोनों तरह के व्यंजन मिलेंगे। जी हां, फिलहाल सोशल मीडिया पर यह ’56 इंच थाली’ काफी चर्चा में है। तो आइये जानते हैं कि आखिर कहां मिलेगा यह थाली। खास बात यह है कि खाने वालों को फ्री में गिफ्ट्स भी मिल रहे हैं।

रेस्टॉरेंट की तरफ से पीएम मोदी को तोहफा

यह थाली दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.1 रेस्टॉरेंट में मिलेगी। मिली जानकारी के मुताबिक होटल के मालिक ने कहा कि “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान करता हूं। वे हमारे देश की शान हैं। हम उनके जन्मदिन पर उन्हें एक अनोखा तोहफा देना चाहते हैं। इसलिए हम एक खास थाली बना रहे हैं। इस प्लेट का नाम ’56 इंच’ होगा। हम उन्हें यह थाली भेंट करना चाहते हैं और हम चाहते हैं कि वे यहां आकर इसे खाएं। लेकिन सुरक्षा कारणों से हम ऐसा नहीं कर सकते। इसलिए हम मोदी से प्यार करने वाले फैंस से अनुरोध करते हैं कि वे आएं और इस थाली का आनंद लें।”

Also Read: Delhi: 16 कूड़े के पहाड़ बने तो नरक हो जाएगी दिल्ली वासियों की जिंदगी- सीएम अरविंद केजरीवाल

खाने वालों को मिलेंगे कई पुरस्कार

इस खास प्लेट पर होटल के मालिक ने कई गिफ्ट्स भी रखे हैं। यदि कपल में से कोई एक 40 मिनट के भीतर इस थाली को समाप्त कर लेता है, तो उस व्यक्ति को साढ़े आठ लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। साथ ही इसी थाली के साथ केदारनाथ यात्रा का भी अवार्ड दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां का आशीर्वाद लेने के लिए गुजरात के अहमदाबाद जाएंगे। इसके बाद वे मध्य प्रदेश के लिए रवाना होंगे जहां वे कुनो नेशनल पार्क जाएंगे जहां नामीबिया से 8 चीतों को लाया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी ने सेवा पखवाड़ा आयोजित किया है।

Also Read: Aap vs BJP: भाजपा सांसद 5 साल से झूठ फैला रहे थे कि कूड़े के पहाड़ खत्म कर दिए, जबकि वह और फैल गए…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -