शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमख़ास खबरेंधीरेंद्र शास्त्री के गुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी का वीडियो हुआ वायरल, PM...

धीरेंद्र शास्त्री के गुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी का वीडियो हुआ वायरल, PM Modi के बारे में कही ये बड़ी बात

Date:

Related stories

PM Modi: बाघेश्वर धाम (Bageshwar Dham)के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(Dhirendra Krishna Shastri) के गुरु रामभद्राचार्य(Sri Rambhadracharya) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह भविष्यवाणी कर रहे हैं कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री मोदी ही बनेंगें। यह भविष्यवाणी उन्होंने भोपाल के भेल दशहरा मैदान पर आयोजित हो रही रामकथा के दौरान की थी।

तीन बड़े काम करने हैं इस बार पीएम को

धर्मगुरु रामभद्राचार्य जी ने भोपाल में अपनी 1361 वीं रामकथा के आयोजन के दौरान देश की राजनीतिक दशा और दिशा पर भविष्यवाणी की हैं। सबसे पहले उन्होंने भाजपा को उन्हें पद्म सम्मान देने के लिए आभार जताते हुए कहा कि भाजपा मुझसे प्रेम करती है मैं भी उससे प्रेम करता हूं। मैं फिर से भविष्यवाणी कर रहा हूं यहां “तीसरी बार भी मोदी फिर आएंगे यहां और अबकी बार बहुत बड़े बड़े काम होने हैं, गोवध को बंद करवाना है और हिंदी को राष्ट्रभाषा बनवानी है।”

ये भी पढ़ेंः Gautam Adani मामले पर वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- भारत की अर्थव्यवस्था पर नहीं पड़ा है कोई असर

मौर्य तथा चंद्रशेखर को कहा ‘मूर्ख’ फिर दी चुनौती

उन्होंने इसी भविष्यवाणी वाले वायरल वीडियो में आगे सपा के विधानपरिषद सदस्य स्वामी प्रसाद मौर्य तथा बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को मूर्ख बताते हुए कहा कि ‘खुली चुनौती देता हूं आइये मेरे सामने आइये न, मुझसे चर्चा कीजिए, कौन से पृष्ठ पर किस चौपाई पर आपको आपत्ति है, मैं उस आपत्ति का समाधान करूंगा’।

सीएम शिवराज को भी आशीर्वाद देकर की ये मांग

आपको बता दें रामकथा के समापन अवसर सीएम शिवराज (CM Shivraj)अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ कथा पंडाल में पहुंचे थे। धर्मगुरु ने श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज से मांग कर दी कि आप भोपाल का नाम भोजपाल करें, तभी मेरी कथा सफल हो जाएगी, बीजेपी सरकार ही भोपाल को भोजपाल बनाएगी। मैं आश्वासन देता हूं अगला चुनाव जीतने पर मैं आपके शपथ ग्रहण में आकर स्वंय आपका राजतिलक करूंगा।

ये भी पढ़ेंःBageshwar Dham:आचार्य बालकृष्ण के साथ हिमालय में दिखे महंत धीरेंद्र, बोले- ’13 से 19 फरवरी तक होगा एक महायज्ञ’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories