Homeदेश & राज्यपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात,...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, BSF, जानें कही ये बात

PM Narndra Modi West Bengal CM Mamata Banerjee Meeting: दिल्ली में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Modi Mamata Meet) से मुलाकात की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली.

डीएनपी डेस्क: PM Narndra Modi West Bengal CM Mamata Banerjee Meeting: दिल्ली में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Modi Mamata Meet) से मुलाकात की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली. बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के समक्ष प्राकृतिक आपदाओं पर मुआवजे और सीमा सुरक्षा बल (BSF) के प्रदेश में दखल का मुद्दा उठाया.

आपको बता दें कि ममता बनर्जी सोमवार को ही राजधानी दिल्‍ली पहुंची थी. मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि अगर बीएसएफ (Border Security Force) को ज्‍यादा ताकत मिलेगी, तो इससे राज्‍य में कानून-व्‍यवस्‍था पर असर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि ऐसे में ये ध्‍यान रखना चाहिए कि लॉ एंड ऑर्डर राज्‍य का विषय होता है.

उन्होंने इस दौरान एक घटना का जिक्र करते हुए कि लीं कूचबिहार में हमने देखा कि कैसे बीएसएफ ने अंधाधुंध फायरिंग की. ममता बनर्जी ने कहा कि बीएसएफ से जुड़ी ऐसी ही कई घटनाएं, उत्‍तर दिनाजपुर और बंगाल के सीमावर्ती इलाकों में हुई हैं. इसलिए मैंने पीएम मोदी से निवेदन किया है कि वे इस मुद्दे के बारे में चर्चा करें और ये सुनिश्चित करें कि राज्‍य के संघीय ढांचे को किसी तरह की कोई परेशानी न हो. बता दें कि उक्त बातें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद कही.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -