Homeदेश & राज्यPunjab News: पुलिस वाले ने कार से 2 युवतियों को कुचला, एक...

Punjab News: पुलिस वाले ने कार से 2 युवतियों को कुचला, एक की मौत, एक घायल

जालंधर: एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार करने के लिए इंतजार कर रही दो युवतियों को टक्कर मार दी. इस घटना में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना में घायल दूसरी युवती को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पलाल पहुंचाया जा सका.

डीएनपी डेस्क: पंजाब के जालंधर से दिल को रुला देने वाली तस्वीर सामने आई है. सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार करने के लिए इंतजार कर रही दो युवतियों को टक्कर मार दी. इस घटना में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना में घायल दूसरी युवती को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पलाल पहुंचाया जा सका. जहां चिकित्सकों की देखरेख में घायल युवती का इलाज चल रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, गाड़ी चलाने वाला पंजाब पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है. जिसे पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि यह घटना जालंधर-फगवाड़ा हाइवे पर हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार सुबह 8 बजे के करीब जालंधर-फगवाड़ा हाइवे पर धनोवली गांव के पास दोनों युवती सड़क पार कर रही थीं तभी तेज रफ्तार से आ रही है कार ने दोनों युवती को कुचल दिया. इस पूरी घटनाक्रम की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है. स्थाननी लोगों ने घटना के बाद हगामा किया और जालंधर-फगवाड़ा हाइवे को जाम कर दिया.

जिसके चलते घंटों तक जालंधर-फगवाड़ा हाइवे पर यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ. घटना से गुस्साए लोग हाइवे पर धरने पर बैठ गए और ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. आपको बता दें कि मृतक की पहचान धनोवली गांव की रहने वाली नवजोत कौर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों युवती एक कार शोरूम में काम कर करती थीं और सुबह काम पर शोरूम को जा रही थीं, जब यह हादसा हुआ.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -