- विज्ञापन -

Latest Posts

Punjab: पंजाब पुलिस ने ISI के आतंकवाद मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, टिफिन बम और असॉल्ट राइफल बरामद

Punjab: मंगलवार को पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस यानी ISI का भांडा फोड़ा। पंजाब पुलिस के मुताबिक विदेश द्वारा संचालित आंतकी मॉड्यूल को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का समर्थन प्राप्त है। मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस ने दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से एक टिफिन बम, तीन हथगोले समेत हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

योगराज सिंह उर्फ योग गिरफ्तार

वहीं अमृतसर पुलिस ने राजोक गांव के निवासी योगराज सिंह उर्फ योग के रूप को गिरफ्तार किया है। योगराज सिंह उर्फ योग ने बताया कि कनाडा का लखबीर सिंह उर्फ लांडा, पाकिस्तान का हरविंदर सिंह रिंडा तथा इटली का हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी मादक पदार्थ-आतंकवाद मॉड्यूल को मिलकर चला रहे थे।

Also Read: Dussehra 2022 की धूम में झूम उठें हैं लोग, पूरे देश में फैला विजयादशमी का रंग

आईएसआई का समर्थन

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव का कहना है कि उन्हें आरोपी के पास से एक .30 बोर की पिस्तौल के साथ छह कारतूस, एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) या आरडीएक्स लोडेड टिफिन बॉक्स, दो एके -56 असॉल्ट राइफल और साथ ही दो मैगजीन और 30 कारतूस बरामद किए है। साथ ही उनका कहना है कि उन्हें आरोपी के पास से दो किलो हेरोइन भी मिली है। इन समूह को सपोर्ट करने के पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का समर्थन है।

Also Read: Rajasthan: गहलोत कैंप के विधायकों से मुलाकात के बाद Sachin Pilot पहुंचे दिल्ली, राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

आईएसआई आतंकी मॉड्यूल के लिए एक बड़ा झटका

इसके साथ ही पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ट्वीट कर के कहते है कि पुलिस की कार्रवाई आईएसआई आतंकी मॉड्यूल के लिए एक बड़ा झटका है और पंजाब के सीएम भगवंत मान के विजन के मुताबिक पंजाब को सुरक्षित बनाने की कोशिश में ये एक बड़ी जीत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल