शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमख़ास खबरेंRahul Gandhi: राहुल गांधी के बयान से गरमाई सियासत, कहा 'हम नफरत...

Rahul Gandhi: राहुल गांधी के बयान से गरमाई सियासत, कहा ‘हम नफरत से भरी ‘असुर-शक्ति’ के खिलाफ’…, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

‘मुसलमानों को BJP से नफरत…!’ Ayodhya में पार्टी की हार पर संविधान को लेकर क्या बोले Vikas Divyakirti? देखें वीडियो

Vikas Divyakirti Viral Video: एक पूर्व सिविल सेवक, शिक्षक, लेखक एवं व्याख्यात यूट्यूबर डॉ. विकास दिव्यकीर्ति इन दिनों खूब सुर्खियों में है। उन्होंने बीते दिनों समाचार एजेंसी एएनआई पर स्मिता प्रकाश के साथ एक पॉडकास्ट में हिस्सा लिया जिसमें अयोध्या में BJP की करारी हार को लेकर विकास दिव्यकीर्ति ने कई पहलुओं पर बात की।

Kanwar Yatra 2024: नेमप्लेट विवाद के बीच RLD चीफ Jayant Chaudhary की प्रतिक्रिया, बोले- ‘क्या कुर्ते पर भी लिखे नाम’

Kanwar Yatra 2024: उत्तर प्रदेश में 'योगी सरकार' की ओर से एक निर्देश जारी कर स्पष्ट किया गया कि कांवड़ रूट वाली सभी दुकानों पर नेमप्लेट लगे होने चाहिए। दावा किया गया कि ये फैसला कांवड़ियों (Kanwar Yatra 2024) की आस्था को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

Viral Video: लो जी! नेमप्लेट विवाद के बीच काम आया Rahul Gandhi का संदेश! कांवड़ रूट पर खुलने लगी ‘मुहब्बत की दुकान’

Viral Video: उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से बीते दिनों स्पष्ट निर्देश जारी किया गया कि कांवड़ रूट में पड़ने वाले सभी दुकानों (फल, राशन व अन्य) पर नेमप्लेट होना चाहिए।

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

Rahul Gandhi: लोकसभा की तारीखों का ऐलान होते ही सियासी पारा चढ़ गया है। इसी बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। आपको बता दें कि कांग्रेस की तरफ से गुरूवार को फ्रीज हुए पार्टी के खातों पर चिंता व्यक्त करने के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेताओं द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के समापन के तुरंत बाद Rahul Gandhi ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम नफरत से भरी ‘असुर शक्ति’ के खिलाफ लड़ रहे है। इसे लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। बीजेपी के तरफ से भी इस बयान के बाद पलटवार किया गया है। बता दें कि प्रेस कॉनफ्रेंस में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकर्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, और राहुल गांधी मौजूद थे।

बीजेपी ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब

राहुल गांधी की “असुर-शक्ति” टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा नेता नलिन कोहली ने कहा कि, “लोगों द्वारा चुनी गई सरकार को ‘असुर’शक्ति’ कहकर, कांग्रेस पुष्टि कर रही है कि उन्हें भारत के लोगों पर कोई भरोसा नहीं है। भारत के मतदाता, जो भारत का भाग्य निर्धारित करते हैं। क्या वे मानते हैं कि लोग असुरों को वोट देते हैं? सच तो यह है कि कांग्रेस पार्टी के पास लोगों के सामने जाने का कोई विश्वसनीय कारण नहीं है, वह बहाने ढूंढ रही है और दूसरों को अपनी स्वयं की अपर्याप्तताओं के लिए दोष दें।”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर लगाया आरोप

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है, “मैं यह नहीं बताना चाहता कि बीजेपी ने कुछ कंपनियों से पैसे कैसे लिए चूंकि सुप्रीम कोर्ट इस मामले की जांच कर रहा है, मुझे उम्मीद है कि सच्चाई जल्द ही हमारे सामने होगी। मैं संवैधानिक संस्थाओं से अपील करता हूं कि अगर वे स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं, तो उन्हें हमें अपने बैंक खातों तक स्वतंत्र रूप से पहुंचने की अनुमति देनी चाहिए। कोई भी राजनीतिक दल आयकर के दायरे में नहीं आता है।”

Latest stories