- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: CM अशोक गहलोत द्वारा ‘निकम्मा और गद्दार’ कहे जाने पर सचिन पायलट ने दिया जवाब, कहा- ‘ऐसे शब्द शोभा नहीं देते’

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से सचिन पायलट को ना सिर्फ ‘गद्दार” कहा। बल्कि उन्होंने कहा कि 2020 में पार्टी से बगावत भी की थी। अब मुख्यमंत्री के गद्दार वाले बयान पर सचिन पायलट ने पलटवार भी किया है। पायलट ने कहा कि “गहलोत उन्हें निकम्मा, नाकारा, गद्दार आदि कहते रहे हैं। लेकिन उनका लालन-पालन उन्हें इस प्रकार की भाषा के प्रयोग की अनुमति नहीं देता है। इतने अनुभवी व्यक्ति को ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता।”

मुख्यमंत्री गहलोत ने सचिन पायलट को कहा गद्दार

बता दें कि कल गुरुवार को सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी को हराने और राहुल गांधी का हाथ मजबूत करने के लिए एकजुट होकर लड़ना प्राथमिकता होनी चाहिए। इसके बाद आज फिर से मुख्यमंत्री के सचिन पायलट को गद्दार कहे जाने पर राजनीति शुरू हो गई है। न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि “अभद्र शब्दों का प्रयोग, कीचड़ उछालने और आरोप-प्रत्यारोप का जो दौर चल रहा है, उसे कोई उद्देश्य पूरा नहीं होने वाला है। जब हमें एकजुट होकर भाजपा से लड़ना है। पहले भी अशोक गहलोत लंबे समय से मुझ पर ऐसे आरोप लगाते रहे हैं।”

Also Read- Gujarat Election 2022:’गुजरात के हर सर्वे में यह साफ दिख रहा है कि इस बार का मुकाबला भाजपा बनाम आम आदमी पार्टी का है’: राघव चड्ढा

सचिन पायलट पर मुख्यमंत्री ने लगाया बगावत का आरोप

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि “अभी प्राथमिकता गुजरात में विधानसभा चुनाव जीतना है, जहां अशोक गहलोत पार्टी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक है। इसके साथ ही राहुल गांधी और पार्टी के हाथ को भी मजबूत करना जरूरी है।” वही अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर आरोप लगाते हुए कहा कि “जब पायलट के नेतृत्व में कांग्रेस के कुछ विधायक गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में एक महीने से अधिक समय तक रह रहे थे, तब इस बगावत में केंद्रीय मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की भी भूमिका थी।” इसके अलावा सचिन पायलट को गद्दार करार देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि “उन्होंने साल 2020 में पार्टी के खिलाफ बगावत की थी और राज्य सरकार गिराने की कोशिश की थी, इसलिए उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया जा सकता।”

Also Read- IND vs NZ: ऑकलैंड वनडे में धमाकेदार शुरुआत के बाद भारत ने गंवाए 4 विकेट, ऋषभ पंत एक बार फिर हुए फेल

सचिन पायलट ने दिया बयान

सचिन पायलट ने गहलोत की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “मैंने अशोक गहलोत के आज के बयानों को देखा है, जो मेरे खिलाफ है। इतने अनुभवी वाले किसी वरिष्ठ व्यक्ति को जिन्हें पार्टी ने इतना कुछ दिया है, उनकी ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना, पूरी तरह झूठे और निराधार आरोप लगाना शोभा नहीं देता।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल