- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: गुर्जर नेता की मांग- राहुल गांधी पायलट को CM बनाने का दें जवाब नहीं तो होगा ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का विरोध

Rajasthan: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 3 दिसंबर को राजस्थान के झालावाड़ में प्रवेश करेगी, यात्रा के प्रदेश में प्रवेश से पहल ही इसका विरोध होना शुरू होगया है। बता दे कि, राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठने लगी है, ऐसे में गुर्जर आंदोलन के अगुआ कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के बेटे और गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला ने कहा कि, राहुल गांधी सचिन पायलट को सीएम कब बनाएंगे इस सवाल के जवाब के साथ राजस्थान आएं, वर्ना उनकी भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में विरोध किया जाएगा।

सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग

वहीं राजस्थान सरकार के सदस्य कुंदन यादव ने कहा है कि, अब वक्त आ गया है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ राजस्थान में प्रवेश करने से पूर्व अविलंब पायलट को मुख्यमंत्री बनाया जाए। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि, भारत जोड़ो यात्रा से पहले सचिन पायलट को सीएम बनाया जाए। अब सही समय आ गया है।

उन्होंने आगे कहा कि, सचिन पायलट को सीएम बनाये जाने से युवाओं में उत्साह बढ़ेगा। कांग्रेस के सच्चे कार्यकर्ता पायलट को सीएम बनाए जाने की मांग कर रहे है। पायलट के सीएम बनने से ही कांग्रेस पार्टी दूसरी बार लगातार सरकार बना पाएगी। उन्होंने इस बारे में राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मांग की है।

Also Read: Shraddha Murder Case में हुआ एक और बड़ा खुलासा, 2 साल पहले श्रद्धा ने कराई थी पुलिस में शिकायत

सुचित्रा आर्य ने भी खोला मोर्चा

इसके साथ स्टेट एग्रीकल्चर इंडस्ट्री बोर्ड की उपाध्यक्ष सुचित्रा आर्य ने भी सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए एक तरह से मोर्चा खोल दिया है। उनका कहना है कि, अब अति हो गई है। अगर पायलट को सीएम नहीं बनाया तो पार्टी को बड़ा नुकसान हो जाएगा। सुचित्रा आर्य ने आगे कहा कि, 25 सितंबर को टेंट, बसें और इस्तीफों पर जबरन दस्तखत साफ बता रहे थे, अनुशासनहीनता के साथ पार्टी के खिलाफ षड्यंत्र हुआ. सरकार में प्रमुख ओहदे पर रहते हुए पार्टी हाईकमान की अवहेलना करके अनुशासन तोड़कर दूषित परम्परा कायम करना चाहते थे। लेकिन इनपर कार्रवाई नहीं हो पाई है।

Also Read: Credit Card Tips: क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने के लिए न हो परेशान, बस इन टिप्स को करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल