- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan news: BJP ने किया हाई कोर्ट का रुख, कांग्रेस ने किया 90 से ज्यादा MLA के इस्तीफों का दावा

Rajasthan news: राहुल गांधी की “भारत जोड़ो यात्रा” के राजस्थान पहुंचने से पहले ही एक बार कांग्रेस में घमासान मच सकता है। बीजेपी ने हाई कोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए कहा कि “राजस्थान कांग्रेस के मंत्रियों ने दावा किया है कि उनकी पार्टी के 90 से ज्यादा विधायक इस्तीफा दे चुके हैं, मगर तीन दिन बीतने के बाद भी इस्तीफे पर विधानसभा अध्यक्ष ने फैसला नहीं लिया है।”

राजेंद्र राठौड़ ने दायर की याचिका

राजस्थान हाई कोर्ट के प्रदेश उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने दायर याचिका में कहा कि ” नियम अनुसार खुद की इच्छा से दिए हुए इस्तीफे पर विधानसभा अध्यक्ष को फैसला लेना चाहिए।” कल की सुनवाई में खुद राजेंद्र राठौड़ इस मामले पैरवी करेंगे। जानकारी के लिए दें कि मध्य प्रदेश के बाद कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान की और रुख करेगी। इसे लेकर तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से पार्टी में छा रहे सियासी बादलों ने आलाकमान को परेशानी में डाला हुआ है।

Must Read: CM MANN उठा सकते हैं पंजाब DGP गौरव यादव को लेकर एक बड़ा कदम, चुनावी अभियान के बाद लेंगे अंतिम फैसला

सीएम अशोक गहलोत ने बताया था पायलट को गद्दार

अभी हाल ही में सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को गद्दार कहा था। इसी के साथ उन्होंने कहा था कि “वो (पायलट) कभी राज्य के सीएम नहीं बन सकते। विधायक किसी ऐसे को कैसे स्वीकार कर सकते हैं जिसने विद्रोह किया हो। जिसे गद्दार करार दिया गया हो, वह सीएम कैसे बन सकता है? धायक ऐसे शख्स को सीएम के रूप में कैसे स्वीकार कर सकते हैं। मेरे पास सबूत हैं कि विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये बांटे गए थे, ताकि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को गिराया जा सके।”

Must Read: BIHAR NEWS: PK ने साधा CM नीतीश पर निशाना, कहा- ‘शराब की दुकाने बंद कर शुरू की होम डिलीवरी’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल