- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत के सामने लोगों ने लगाए मोदी के नारे, मुस्कुराते हुए दिखे गहलोत

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। बता दें कि, सीएम शुक्रवार को जैसलमेर के पास रामदेवरा में लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी चौक गए। अचानक से वहां मौजूद कुछ श्रद्धालुओं ने सीएम अशोक गहलोत के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मोदी-मोदी के नारे मंदिर में लगने के बावजूद भी सीएम अशोक गहलोत ने मुस्कुराते हुए प्रतिक्रिया दिखाई। उन्होंने बिना कोई नाराजगी जाहिर किए सभी का अभिवादन किया और आगे बढ़ गए। बता दें कि सीएम गहलोत के सामने मंदिर में मोदी-मोदी के नारे लगने का वीडियो केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने खुद ट्वीट किया है।

केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि “रामदेवरा पहुंचे सीएम गहलोत का स्वागत हमारे प्रधानमंत्री के नाम के नारों से हुआ। श्रद्धालु नारा लगाकर अपनी पसंद बता रहे थे और गहलोत हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार रहे थे। अब सीएम साहब कहेंगे ‘मैं लोकप्रिय हूं, लोग मुझे देखकर नारे लगाते हैं।”

Also Read: Punjab News: पंजाब में 25 लाख परिवारों का बिजली का बिल आया शून्य, मान सरकार ने किया ये बड़ा दावा

‘वीआईपी’ मार्ग से प्रवेश करते समय लगे नारे

एक चश्मदीद के अनुसार मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने मंदिर परिसर में ‘वीआईपी’ के लिए बने मार्ग से प्रवेश किया और जब वह बाबा रामदेव की समाधि की ओर जा रहे थे उसी दौरान कतार में खड़े कुछ श्रद्धालुओं के गुट ने राजनीतिक नारे लगाए।

सीएम गहलोत ने दिया रिएक्शन

जब मुख्यमंत्री मंदिर पहुंचे और कतार में खड़े श्रद्धालुओं से बातचीत कर रहे थे तो उनमें से कुछ ने ‘अशोक गहलोत जिंदाबाद’ का नारा लगाया। उसके जवाब में कतार में खड़े श्रद्धालुओं के एक अन्य समूह ने पीछे से ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए। फिर सीएम गहलोत आगे बढ़ गए और हाथ हिलाया।
फिर सीएम बाबा रामदेव के मंदिर में पूजा-अर्चना की और राज्य की समृद्धि के लिए प्रार्थना की। रामदेवरा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर जिले के भणियाणा उपखंड मुख्यालय पहुचें और वहां पर 59 करोड़ रुपये के लागत के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

Also Read: Honda Shine vs Bajaj CT125X: बजाज CT125X की सीधी टक्कर होंडा शाइन से, जानिए दोनों में कौन-सी बाइक है दमदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल