Homeख़ास खबरेंRajasthan: विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद ओवैसी का पहला सार्वजनिक कार्यक्रम,...

Rajasthan: विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद ओवैसी का पहला सार्वजनिक कार्यक्रम, 2 दिन के दौरे पर ओवैसी

Rajasthan: राजस्थान विधानसभा चुनाव में उतरने की घोषणा के बाद एआईएमआईएम का पहला सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। राजस्थान में एआईएमआईएम की एंट्री से विधानसभा चुनाव में नए समीकरण देखने को मिल सकते हैं। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का राजस्थान दौरा आज बुधवार से शुरू हो रहा है ओवैसी 2 दिन तक राजस्थान में रहेंगे और इस दौरान कई जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

पहला सार्वजनिक कार्यक्रम

इस दौरे के दौरान ओवैसी जयपुर और सीकर इलाके का दौरा करने वाले हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव में उतरने के बाद यह एआईएमआईएम प्रमुख का पहला सार्वजनिक कार्यक्रम है। तय कार्यक्रम के मुताबिक ओवैसी जयपुर में पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों की बैठक करेंगे और जालूपुरा के इलाके में जनसंपर्क करेंगे। ओवैसी का शेखावटी इलाके में लक्ष्‍मणगढ़, फतेहपुर, खीरवा, खींवसर, नवलगढ़,बलारा,जाजोद,सुजानगढ़ और लाडनूं में जनसंपर्क अभियान चलाने का कार्यक्रम है।

Also Read: Punjab politics : दिल्ली के बाद पंजाब में आप का आरोप- BJP विधायकों को दे रही 25 करोड़ का ऑफर

जालूपुरा में स्वागत किया जाएगा

ओवैसी की पार्टी के राज्य संयोजक जमील खान का कहना है कि 14 सितंबर को सुबह 11:30 बजे ओवैसी का जालूपुरा में स्वागत किया जाएगा। इसके बाद दोपहर 12 बजे कोर ग्रुप के सदस्यों की मीटिंग में की जाएगी। वहां से ओवैसी सीकर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद रात 8 बजे के करीब फतेहपुर खिनवासर और नवलगढ़ में जनसभा का आयोजन किया गया है। ओवैसी 15 सितंबर को लाडनूं में भी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Also Read: Hasan Ali on Shadab Khan: शादाब खान के बचाव में उतरे हसन अली, शेयर किया वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -