Homeख़ास खबरेंRajasthan: राजस्थान की खराब सड़क पर बोले विश्वेंद्र सिंह, प्रेग्नेंट औरत को...

Rajasthan: राजस्थान की खराब सड़क पर बोले विश्वेंद्र सिंह, प्रेग्नेंट औरत को रास्ते में ही बच्चा हो जाए

Rajasthan: राजस्थान के नागरिक उड्डयन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने राज्य में सड़कों की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में अपने कैबिनेट सहयोगी भजन लाल जाटव पर निशाना साधा। विश्वेंद्र सिंह उन 18 कांग्रेस विधायकों में से एक हैं जिन्होंने 2019 में राज्य के पूर्व प्रमुख सचिन पायलट के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत की थी बाद में सुलह हो जाने पर उनको उड्डयन मंत्री बनाया गया। अब उन्होंने राजस्थान की खराब सड़कों पर नाराजगी जाहिर की है।

प्रेग्नेंट औरत को रास्ते में ही बच्चा हो जाए

राजस्थान की खराब सड़कों पर मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि “सड़कें इतनी खराब है कि गर्भवती महिला अस्पताल ले जाते समय बच्चे को जन्म दे दें। सड़कों की मरम्मत कराए, आए दिन लोगों से शिकायतें मिलती रहती हैं।” मंच पर विश्वेंद्र सिंह के बोलने के दौरान अशोक गहलोत के साथ मंत्री भजनलाल जाता भी मौजूद थे सिंह ने जब कहा कि सड़कें इतनी खराब है कि प्रेग्नेंट औरत को रास्ते में ही बच्चा हो जाए तो मंच पर मौजूद अशोक गहलोत के साथ सभी नेता ठहाके लगाकर हंसने लगे।

Also Read: PM Modi Birthday: मोदी के जन्मदिन पर पैदा हुए बच्चों को दी जाएगी सोने की अंगूठी, 720 किलो मछली बांटने का कार्यक्रम

सर्वाइकल कॉलर पहनना पड़ा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ध्यान आकर्षित करते हुए विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि जब वह सबसे बड़े ‘पायलट’ हैं, क्योंकि उनके पास नागरिक उड्डयन विभाग है। विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि सीएम साहब मैं आपका सबसे बड़ा पायलट हूं, क्योंकि मेरे पास नागरिक उड्डयन विभाग है। दूसरी तरफ उन्होंने भरतपुर के कुम्हेर में राजीव गांधी ओलंपिक खेलों के दौरान बोलते हुए विश्वेंद्र सिंह ने पीडब्ल्यूडी मंत्री जाटव से कहा कि सड़कें इतनी खराब थी कि यहां आने के दौरान मुझे अपनी गर्दन में एक सर्वाइकल कॉलर पहनना पड़ा था।

Also Read: Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश की यात्रा में चीतों को रहने के लिए मुक्त करेंगे पीएम मोदी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -