- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: चुनाव का जिक्र करते हुए सीएम गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘PM Modi की पार्टी बदल गई है, लोग बोलने लगे हैं’

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला किया है। एक पत्रकार वार्ता के दौरान 22 नवंबर को जोधपुर में मुख्यमंत्री ने कहा कि “गुजरात में कम से कम 33 और हिमाचल प्रदेश में 21 विधायक बगावत कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी की पार्टी पहले जैसी नहीं रही है, पार्टी में अब बदलाव आने लगा है। लोग बोलने लगे हैं। बीजेपी अब बदल गई है और लोगों ने अपनी बात रखना और बोलना शुरू कर दिया है।”

सीएम गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना

इससे पहले भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ में 149 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के समय भी बीजेपी पर जमकर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा कि “आज पूरे देश में महंगाई और बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या बनकर उभरी है। राजस्थान में राज्य सरकार युवाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर प्रदान कराने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है।” सीएम के मुताबिक बताया जाए तो राजस्थान सरकार ने मौजूदा कार्यकाल के समय अब तक 1.25 लाख से अधिक सरकारी नौकरियां प्रदान की है।

Also Read- Nora Fatehi Photos: वेस्टर्न ड्रेस में नोरा ने ढाया कहर, गॉर्जियस लुक से लूटी महफिल

सरकारी नौकरियों के पदों पर भर्तियां

राजस्थान में सरकारी नौकरियों के पदों पर भर्ती अभी जारी है और इसमें एक लाख सरकारी नौकरियों के लिए भर्ती की घोषणा की जा चुकी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि “आजादी के बाद आई सरकारों ने भारत के लोकतंत्र को सशक्त करने का काम किया है और उसी का परिणाम है कि देश में संविधान लागू होने के साथ ही महिलाओं को भी मताधिकार मिला। जबकि अन्य लोकतंत्र में इसमें काफी समय लगा है।”

Also Read- China: चीन में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार ने उठाए कदम, शहरों में लगाया लॉकडाउन और बंद किए स्कूल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का यह बयान तब आया जब बीजेपी की हिमाचल प्रदेश इकाई के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस की खरीद फरोख्त के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए दावा किया। उन्होंने कहा कि “बीजेपी राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल