- विज्ञापन -

Latest Posts

Satyendra Jain Video: CM Kejriwal ने ली BJP की चुटकी, कहा- ‘इसमें रिंकिया के पापा का डांस डलवा दो, कुछ तो एंटरटेनमेंट हो’

Satyendra Jain Video: दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी को लेकर काफी ज्यादा निश्चिन्त हैं। उन्हें अपनी पार्टी की जीत पर पूरा भरोसा है। वे पूरे आत्मविश्वास से कह रहे हैं की इस बार बीजेपी की एमसीडी चुनाव में 20 से भी कम सीटें आने वाली हैं और ‘आप’ 200 से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर देगी। इसी बीच सत्येंद्र जैन का एक वीडियो बीजेपी द्वारा जारी किया गया था जिस पर अरविंद केजरीवाल ने पलटवार किया है।

सीएम केजरीवाल ने वीडियो को बताया काफी बोरिंग

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “बीजेपी जो वीडियो जारी कर रही है वो काफी बोरिंग है। उन वीडियो में कुछ भी नहीं है। जैसे हर शुक्रवार को कोई न कोई बॉलीवुड मूवी रिलीज होती है ठीक वैसे ही बीजेपी भी हर हफ्ते मेरा कोई ना कोई वीडियो रिलीज कर ही देते हैं।मगर फर्क बस इतना है की इनका वीडियो मीडिया में 9 बजे रिलीज हो कर 12 बजे हैट भी जाता है। मई तो बीजेपी वालों से यह कहूंगा कि कम से कम वीडियो ने रिंकिया के पापा का डांस ही डलवा दो, ताकि कुछ तो एंटरटेनमेंट हो।

Must Read: RAJASTHAN NEWS: मंत्रिमंडल ने ओबीसी वर्ग को लेकर लिया एक बड़ा फैसला, सिविल सेवा नियम में संशोधन को दी मंजूरी

पार्टी का विजन रखा सामने

अरविंद केजरीवाल ने इसके साथ ही पार्टी का विजन भी सामने रखा। उन्होंने कहा कि “एमसीडी में सरकार बनाने के बाद उनकी तरफ से RWA को सशक्त करने का काम किया जाएगा। जितने भी RWA के लोग रहेंगे,उन्हें मिनी पार्षद का दर्जा मिलेगा। उस स्थिति में लोगों को अपने छोटे-छोटे कामों के लिए नेताओं के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं रहेगी। केजरीवाल ने जोर देकर कहा कि उनकी सरकार द्वारा RWA को फंड दिए जाएंगे, उन फंड्स से ही जनता के काम होंगे और पारदर्शिता भी बढ़ेगी।”

Must Read: DELHI: श्रद्धा के इंसाफ को लेकर की गयी बेटी बचाओ महापंचायत, मंच पर महिला ने की व्यक्ति की चप्पल से पिटाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल