Homeदेश & राज्यDelhi: 24 घंटे में Gautam Gambhir को दूसरी बार मिली जान से...

Delhi: 24 घंटे में Gautam Gambhir को दूसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को लगातार दूसरी बार जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक उनके घर के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दी गई है.

डीएनपी डेस्क: दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को लगातार दूसरी बार जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक उनके घर के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दी गई है. वहीं, दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि सांसद गौतम गंभीर ये धमकी उन्हें बुधवार की दोपहर में ईमेल के जरिए दी गई है. इतना ही नहीं बल्कि 24 घंटे के अंदर बीजेपी सांसद को दूसरी बार मेल के जरिए धमकी मिली है. बता दें कि इससे पहले मंगलवार की देर रात भी उन्हें ईमेल के जरिए ही धमकी दी गई थी.

बरहाल मौत की धमकी मिलने पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने इसे ISIS कश्मीर की साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि ISIS कश्मीर से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. मीडिया रिपोर्टस के अमनुसार, इस बाबत सांसद गंभीर ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एहतियातन उनके घर के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दी है.

आपको बता दें कि डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने उक्त जानकारी देते हुए कहा कि गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने इस बाबत बीती रात ही पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी. जिसके मद्देनजर पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है और सांसद की सुरक्षा को बढ़ाया जा रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -