- विज्ञापन -

Latest Posts

Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफी टेस्ट में आफताब ने कबूला अपना जुर्म, कहा- ‘ मैंने ही की है श्रद्धा की हत्या’

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब ने पॉलीग्राफी टेस्ट में भी अपना गुनाह बिना किसी झिझक के कबूल कर लिया है। आफताब ने यह माना कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की है और उसके शव के टुकड़े कर जंगल में फेंके हैं।” इसके साथ ही उसने यह भी कहा कि “उसे श्रद्धा की हत्या करने का कोई अफसोस नहीं है।” आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट करने वाले फॉरेंसिक अधिकारियों ने ही इस बात की पुष्टि की है। इसके साथ ही आफताब ने इस बात को भी कबूला है कि “उसके कई लड़कियों के साथ संबंध थे।”

नार्को टेस्ट के दौरान सामान्य रहे आफताब

सूत्रों के अनुसार पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान आफताब की हालत बिलकुल सामान्य थी। आफताब ने टेस्ट के दौरान कहा कि “उसने पहले ही सब कुछ बता दिया है।” एक्सपर्ट्स द्वारा आफताब की फाइनल रिपोर्ट बनाई जा रही है। यह रिपोर्ट जांच अधिकारी को सौंप दी जाएगी। इससे यह उम्मीद है की शायद पुलिस को जांच में कोई सहयोग मिले। अब 1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा। इससे पहले आफताब का प्री मेडिकल टेस्ट कंडक्ट किया गया। ये प्री मेडिकल टेस्ट FSL लैब में ही कराए गए। आफताब का नार्को टेस्ट आंबेडकर अस्पताल में कराया जायेगा।

Must Read: SHRADDHA MURDER CASE में हुआ एक और बड़ा खुलासा, 2 साल पहले श्रद्धा ने कराई थी पुलिस में शिकायत

यह था मामला

श्रद्धा आफताब की गर्लफ्रेंड थी और दोनों मुंबई में लिव इन में रहते थे। बाद में दोनों ने दिल्ली में साथ रहने का फैसला किया था। दोनों 8 मई से लिव इन में रह रहे थे। 18 मई को दोनों के बीच जम कर झगड़ा हुआ था। इसके बाद गुस्साए आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी थी। इसके बाद आफताब ने शव के 35 टुकड़े कर के फ्रिज में रख दिए थे। वह रोज रात में महरौली के जंगल में शव के एक-एक करके टुकड़े फेंकने जाया करता था। पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था।

Must Read: पायलट-गहलोत की तनातनी के बीच KC VENUGOPAL ने अपनाया कड़ा रुख, कहा – ‘बयानबाजी करने वाले 12 घंटे में होंगे कांग्रेस से बाहर’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल