Homeख़ास खबरेंसिंघु बॉर्डर हत्या मामले में 6 दिन की रिमांड में भेजे गए...

सिंघु बॉर्डर हत्या मामले में 6 दिन की रिमांड में भेजे गए 3 आरोपी, अब तक चार गिरफ्तार

सिंघु बॉर्डर पर तीन नए कृषि कानून को लेकर महीनों से चल रहे आंदोलन स्थल से कुछ ही दूरी पर एक शख्स की बेरहमी से हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस कस्टडी में इन तीनों आरोपियों को भेज दिया है.

डीएनपी डेस्क: दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर तीन नए कृषि कानून को लेकर महीनों से चल रहे आंदोलन स्थल से कुछ ही दूरी पर एक शख्स की बेरहमी से हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस कस्टडी में इन तीनों आरोपियों को भेज दिया है. बता दें कि इस मामले में शनिवार की देर पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया था. गिफ्तार किए गए आरोपियों में भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह शामिल थे. इसके बाद पुलिस ने इसी मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार की देर शाम आरोपी नारायण सिंह को पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार किया था.

वहीं, इस मामले में पुलिस के समक्ष खुद को सरबजीत सिंह ने शुक्रवार को सरेंडर किया था. बता दें कि इस घटना के कुछ घंटे बाद सरबजीत सिंह पुलिस के समक्ष आकर सरेंडर किया था. जिसके बाद सरबजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने सरबजीत सिंह को 7 दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया.

सूत्रों से मिली जानकारी कके मुताबिक सोनीपत पुलिस ने कोर्ट में ये खुलासा किया था कि आरोपी सरबजीत से पूछताछ में 4 नाम सामने आए थे जो इस वारदात में शामिल थे. इसके अलावा सरबजीत सिंह ने पूछताछ में पुलिस को ये भी बताया था कि अन्य लोग जो इस वारदात में शामिल हैं, उन्हें वह चेहरे से पहचानता है.

बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद आनन-फानन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने डीजीपी और राज्य के गृह सचिव सहित वरिष्ठ अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक बुलाई और कड़ी कार्रवाई करने के आदेश भी दिये. वहीं दूसरी तरफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़े खुलासे हुए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मौत चोटों और ज्यादा खून बहने की वजह से हुई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि हमला किसी धारदार हथियार से किया गया था, जिससे मौत हुई है. उसके शरीर पर चोट के कम से कम 10 निशान थे. वहीं पुलिस वायरल वीडियो की पड़ताल कर रही है जिसमें बैरिकेड पर मृतक को लटकता दिखाया गया है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -