Homeख़ास खबरेंतेज प्रताप यादव कर सकते है कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार, RJD...

तेज प्रताप यादव कर सकते है कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार, RJD से और बढ़ी दूरियां

बिहार में उपचुनाव होने वाले है। रोजाना कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब उपचुनाव को लेके आरजेडी और कांग्रेस गठबंधन पहले ही टूट चुका है। अब दोनों दलों के बीच में तनातनी की स्थिति बनी हुई है। इसी बीच एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है कि आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस उम्मीदवार अतिरेक कुमार के समर्थन में प्रचार कर सकते हैं।

दरअसल, कांग्रेस के कुशेश्वरस्थान से प्रत्याशी अतिरेक कुमार के पिता और बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार ने गुरुवार को तेज प्रताप से मुलाकात की और इस महत्वपूर्ण मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि तेज प्रताप अतिरेक कुमार के पक्ष में प्रचार कर सकते हैं। पिछले दिनों कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर आरजेडी ने अपने दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जिसके जवाब में कांग्रेस ने भी दोनों सीटों से आरजेडी के खिलाफ उम्मीदवार खड़ा कर दिया है।

यह भी पढ़े – BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी से वरुण गांधी और मेनका गांधी बाहर, मिथुन चक्रवर्ती को मिली जगह

RJD का हिस्सा नहीं हैं तेज प्रताप: शिवानंद तिवारी

यदि तेजप्रताप कुशेश्वरस्थान के पक्ष में प्रचार करते हैं तो आने वाले दिनों में आरजेडी और कांग्रेस के रिश्ते और ज्यादा बिगड़ सकते हैं दिलचस्प बात यह है कि डॉ. अशोक राम की तेज प्रताप से मुलाकात गुरुवार को तब हुई जब ठीक है एक दिन पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता और उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने यह दावा किया कि तेज प्रताप आरजेडी का हिस्सा नहीं है और उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img