Homeख़ास खबरेंराष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की सुरक्षा को लेकर हुई बड़ी चूक, मामले...

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की सुरक्षा को लेकर हुई बड़ी चूक, मामले की जांच के आदेश दियें

कानपुर में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद दो दिन के दौरे पर हैं. लेकिन इस दौरान राष्ट्रपति की सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक हुई है. WhatsApp पर वो डॉक्यूमेंट्स लीक हो गए हैं जिनमें उनकी उनके पूरे दिन के प्लान की पूरी जानकारी थी. इस मामले में अब पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं. बीते दिन इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि दस्तावेज जिसमें सुरक्षा के बारे में विस्तृत विवरण, बलों की तैनाती और कोविंद के शिरकत वाले स्थान जैसी जानकारियां थी, वरिष्ठ अधिकारियों को वितरित किया गया था, लेकिन यह कुछ व्हाट्सएप ग्रुपों पर प्रसारित पाया गया, जिसके बाद कानपुर के पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने मामले की जांच के आदेश दियें हैं.

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज सिंह ने मुसलमानों और मदरसों पर दिया विवादित बयान

पुलिस आयुक्त अरूण ने बताया कि अपर पुलिस उपायुक्त (यातायात) राहुल मिठास को मामले की जांच करने और संबंधित ब्योरा जुटाने को कहा गया है. जांच अधिकारी को दस्तावेज को सार्वजनिक करने के लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान करने और इस काम के पीछे के तथ्यों और मंशा का पता लगाने के लिए कहा गया है.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि – कुछ व्हाट्सएप ग्रुप पर मिली जानकारी में राष्ट्रपति को दी गई सुरक्षा, उनके बेड़े (फ्लीट), सभी स्थानों पर बलों की तैनाती और यहां तक कि सभी पुलिस कर्मियों के नाम, पदनाम और संपर्क नंबर और उनकी भूमिका का विवरण था. राष्ट्रपति कोविंद बुधवार को शौर्य चक्र विजेता पूर्व सांसद चौधरी हरमोहन सिंह यादव के जन्मशती समारोह में दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -